koffee with karan 8: करण के शो में पहली बार विक्की कौशल और कियारा आडवाणी साथ करेंगे शिरकत, शो में होगी जमकर मस्ती

koffee with karan 8: कॉफी विद करण अपने नए एपिसोड की तरफ आगे बढ़ रहा है, अब तक शो के सभी एपिसोड काफी हिट रहे हैं. शो के आखरी गेस्ट करीना कपूर और आलिया भट्ट बने थे. अब शो के नए गेस्ट का नाम सामने आ गया है.    

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 18, 2023, 12:12 PM IST
    • कॉफी विद करण के नए गेस्ट के नाम आए सामने
    • बॉलीवुड की ये फिल्मी जोड़ी सजाएगी शो की महफिल
koffee with karan 8: करण के शो में पहली बार विक्की कौशल और कियारा आडवाणी साथ करेंगे शिरकत, शो में होगी जमकर मस्ती

नई दिल्ली: koffee with Karan 8: करण जौहर के कॉन्ट्रोवर्शियल टॉक शो 'कॉफी विद करण का सीजन 8'  में इन दिनों कई राज खुलते नजर आ रहे हैं. शो हर तरफ लाइमलाइट में बना हुआ है. अब तक शो अपने चार एपिसोड पूरे कर चुका है. बॉलीवुड के कई फेमस सेलेब्स शो में बड़े खुलासे कर चुके हैं. वहीं करण जौहर के शो के अपकमिंग एपिसोड में अब मोस्ट टैलेंटेड विक्की कौशल और कियारा आडवाणी नजर आने वाले हैं.

पहली बार साथ नजर आएंगे विक्की और कियारा 

हालिया मीडिया के रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की कौशल और कियारा आडवाणी करण के चैट शो में पहली बार साथ नजर वाले हैं. अब दोनों इसके आगामी एपिसोड की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार हैं.  रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया है कि दोनों ने शो के लिए अपने एपिसोड की शूटिंग भी पूरी करली है, दोनों ने शूटिंग के दौरान खूब मस्ती की. बताया जा रहा है कि जिस दौरान दोनों शो के लिए एपिसोड शूट कर रहे थे उस दौरान उसी बिल्डिंग में कैटरीना कैफ भी अपनी हालिया रिलीज फिल्म टाइगर 3 के प्रमोशन के लिए मौजूद थीं और वे अपने पति से मिलने भी पहुंची थी. 

'गोविंदा नाम मेरा' में कर चुकें हैं साथ काम

विक्की और कियारा करें तो दोनों करण के में आने से पहले साल 2022 में आई कॉमेडी थ्रिलर फिल्म गोविन्द मेरा नाम में नजर आ चुके हैं. फिल्म का डायरेक्शन शशांक खैतान था और सी फिल्म में उनके साथ भूमि पडनेकर भी दिखाई दी थीं. हालांकि फिल्म को दर्शकों की तरफ से बहुत अच्छे रिस्पांस नहीं मिला था. फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया गया था.

अब तक ये गेस्ट आ चुके हैं नजर 

बता दें कि अब तक शो के 4 एपिसोड ऑन एयर किए जा चुके हैं. शो के पहले गेस्ट रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बनें थे. शो में दीपिका ने रणवीर के साथ रिलेशनशिप पर कई सारे स्टेटमेंट दिए जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर काफी बुरी तरह ट्रोल हुईं थीं. जिसका उन्होंने ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब भी दिया था. इसके बाद सनी और बॉबी देओल वाले एपिसोड में दोनों भाई ने इंडस्ट्री को लेकर शॉकिंग स्टेंटमेंट दिए थे. आगे शो में सारा अली खान और अनन्या पांडे आईं थी जिन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की थी. करण का आखरी एपिसोड आलिया भट्ट और करीना कपूर के साथ था. दोनों ने अपने-अपने पति और बच्चों को लेकर बात की, इसके अलावा करीना ने करण को उनके ही शो में काफी ट्रोल किया. 

इसे भी पढ़ें- रश्मिका और कैटरीना के बाद काजोल हुईं डिपफेक का शिकार, सोशल मीडिया पर कपड़े बदलते हुए का वीडियो वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़