Koffee With Karan 8: Kartik Aryan संग ब्रेकअप को लेकर सारा अली खान ने दर्द किया बयां, एक्ट्रेस ने कही ये बड़ी बात

Koffee With Karan 8: कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में सारा अली खान और अनन्या पांडे ने करण जौहर के हर सवाल का खुलकर जवाब दिया. एक्ट्रेस ने कार्तिक संग अपने ब्रेकअप के बाद दोस्ती जारी रखने की वजह का भी खुलासा किया.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 9, 2023, 10:42 AM IST
  • सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन को लेकर की बात
  • बोलीं- 'हर चीज आसान नहीं होती...'
Koffee With Karan 8: Kartik Aryan संग ब्रेकअप को लेकर सारा अली खान ने दर्द किया बयां, एक्ट्रेस ने कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली:Koffee With Karan 8: कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में सारा अली खान और अनन्या पांडे नजर आईं. इस दौरान करण ने सारा अली खान से उनके कार्तिक आर्यन संग ब्रेकअप और उनके साथ अब दोस्ती बनाए रखने को लेकर एक सवाल पूछा. इस पर सारा ने खुलकर जवाब दिया.

करण जौहर ने किया सवाल

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण जौहर सारा से उनके एक्स से दोस्ती बनाए रखने पर सवाल किया. फिल्ममेकर पूछा कि क्या उनके लिए उस शख्स के साथ दोस्ती बनाए रखना आसान है जिसे वे डेट कर चुकी हैं?  सारा अली खान ने जवाब में कहा कि, 'मैं ऐसा नहीं कहूंगी कि यह सब आसान है, क्योंकि यह थोड़ा ज्यादा अजीब लगेगा. यह हमेशा आसान नहीं होता. जब आप किसी के साथ इन्वॉल्व होते हैं, चाहे वह दोस्त हो, प्रोफेशनली हो, रोमांटिक तौर पर हो, खास तौर से अगर बात मेरी हो तो मैं इंवॉल्व होती हूं और इन्वेस्ट करती हूं.'

कुछ परमानेंट नहीं है

सारा ने कहा कि 'ऐसा नहीं है, इससे किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता है, आज जो भी है, कल कुछ और होगा. इसका आप पर असर पड़ता है. लेकिन आखिरकार आपको आगे बढ़ना होगा. सारा ने आगे कहा किइंडस्ट्री में कोई हमेशा के लिए आपका दोस्त रहेगा या आप कभी किसी से बात नहीं करेंगे यह कोई अकलमंदी वाली बात नहीं है.' उन्होंने अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए बताया कि सबसे अच्छे से बात करनी चाहिए. मैं आपसे फिर कभी बात नहीं करूंगा इसका कोई मतलब नहीं होता है.

कार्तिक आर्यन को सारा-अनन्या ने किया है डेट

बता दें कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने एक दूसरे क एक साल तक डेट किया था. हालांकि कुछ समय बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था. वहीं अनन्या पांडे भी कार्तिक के साथ कुछ महीने तक रिश्ते में था, जो कि फिलहाल आदित्य रॉय कपूर को डेट करने को लेकर सुर्खियों में हैं.

इसे भी पढ़ें: Birthday Special: अनिल कपूर के बेटे होने का मुझे नहीं मिला कोई फायदा, जानें हर्षवर्धन कपूर ने क्यों कही ये बड़ी बात?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़