रणवीर सिंह स्टारर 'डॉन 3' के मेकर्स ने किया बड़ा खुलासा, जानें लीड एक्ट्रेस क किरदार में कौन सी हसीना आएगी नजर

Don 3: फिल्म डॉन 3 के मेकर्स रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हाल में ही बड़ा ऐलान किया है. टीम ने खुलासा कर दिया है कि रणवीर सिंह के साथ कियारा आडवाणी का फ्रेश पेयर दर्शकों को देखने को मिलने वाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 20, 2024, 10:32 AM IST
  • 'डॉन 3' के मेकर्स ने किया बड़ा ऐलान
  • कियारा आडवाणी होगी लीड एक्ट्रेस
रणवीर सिंह स्टारर 'डॉन 3' के मेकर्स ने किया बड़ा खुलासा, जानें लीड एक्ट्रेस क किरदार में कौन सी हसीना आएगी नजर

नई दिल्ली:Don 3: डॉन 3 के निर्माता, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने एक बड़ी घोषणा करते हुए दर्शकों को बड़ा सरप्राइज़ दिया है. फैंस पहले से ही फिल्म को लेकर उत्सुकता से भरे हुए हैं, ऐसे में उन सभी द्वारा डॉन 3 की लीड एक्ट्रेस की नाम से पर्दा उठने का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था. मेकर्स ने फिल्म की लीड एक्ट्रेस के नाम से पर्दा उठा दिया है.

फिल्म में रणवीर के अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस प्रभावशाली एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. अब वह डॉन की दुनिया में एक्शन का तड़का लगाने वाली हैं. इस उत्साह को और भी बढ़ाते हुए फैंस कियारा और रणवीर के बीच की केमिस्ट्री और ऑन स्क्रीन प्रेजेंस को साथ में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं.

बता दें कि दोनों स्टार्स अपने क्राफ्ट में बेहतरीन हैं और ऑन स्क्रीन अपनी चमक बिखेरने के लिए मशहूर हैं. ऐसे में अब जब दोनों पहली बार साथ आए हैं, यह कहा जा सकता है कि यह फ्रेश जोड़ी कभी न मिटने वाली छाप छोड़ने के लिए तैयार है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Excel Entertainment (@excelmovies)

निर्देशक फरहान अख्तर के द्वारा निर्देशित, 'डॉन 3' एक और एड्रेनालिन से भरपूर इंस्टॉलमेंट का वादा करती है. साथ ही यह फिल्म एक शानदार सिनेमाई सफर के लिए प्लेटफॉर्म सेट करती है. फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी को एक्सेप्शनल प्रोजेक्ट  रेकॉर्ड के लिए जाना जाता है. ऐसे में वे इस आइकॉनिक फ्रेचाइजी के लिए एक शानदार सिनेमाई अनुभव देना का वादा करते हैं. 

ये भी पढ़ें- Rakul Preet-Jacky Bhagnani wedding: रकुलप्रीत और जैकी की शादी में शिल्पा शेट्टी देंगी स्पेशल परफॉरमेंस!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़