Kartik Aryan: सारा के ब्रेकअप खुलासे पर भड़के कार्तिक आर्यन, कहा- 'रिश्ता अगर दो लोगों के बीच है तो...'

Kartik Aryan: सारा अली खान ने हाल ही में करण जौहर के शो में कार्तिक आर्यन संग अपने ब्रेकअप को लेकर खुलकर बात की थी. वहीं अब कार्तिक ने एक इंटरव्यू में अपनी राय दी है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 21, 2023, 03:28 PM IST
  • कार्तिक आर्यन को आया गुस्सा
  • सारा अली खान के लिए कही बड़ी बात
Kartik Aryan: सारा के ब्रेकअप खुलासे पर भड़के कार्तिक आर्यन, कहा- 'रिश्ता अगर दो लोगों के बीच है तो...'

नई दिल्ली: Kartik Aryan: बीते दिनों करण जौहर के मोस्ट पॉपुलर टॉक शो कॉफी विद करण 8 में सारा अली खान और अनन्या पांडे नजर आई थीं. करण जौहर के साथ  एक्ट्रेसेस ने अपनी लव लाइफ को लेकर खूब बातें की थी. शो में सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन संग ब्रेकअप की वजह बताई थी. वहीं अब कार्तिक ने इस पर रिएक्ट किया है.

सारा खफा हुए कार्तिक आर्यन

कॉफ़ी विद करण 8 में करण जौहर ने सारा अली खान से पूछा था कि क्या उनके लिए एक्स कार्तिक आर्यन के साथ ब्रेकअप के बाद दोस्ती करना आसान है? इस पर  सारा ने कहा था, 'यह हमेशा आसान नहीं होता है. लेकिन आप इंडस्ट्री में सबसे झगड़ा करके भी नहीं रह सकते हैं.' वहीं अब कार्तिक आर्यन ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है. एक्टर सारा से खफा हो गए हैं.

क्या बोले कार्तिक आर्यन

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

कार्तिक आर्यन ने आगे कहा कि उन्होंने कभी किसी के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात नहीं की. एक्टर ने कहा, मैं अपने पार्टनर से भी ऐसी ही उम्मीद करता हूं. किसी के लिए रिश्ते के बारे में बोलना अच्छा नहीं है. अगर चीजें काम नहीं करती हैं...पर जब आप साथ होते हैं तो आप ऐसा होने की कल्पना नहीं करते हैं. आप कल्पना मत करो कि ये ख़त्म हो जाएगा. 

कार्तिक को सारा का बर्ताव नहीं आया पसंद

कार्तिक ने कहा मेरे हिसाब से रिश्ता अगर दो लोगों का है, तो दूसरे इंसान को भी वो बातें नहीं करनी चाहिए. हम सबको अपने रिश्ते का सम्मान करना चाहिए. मुझे लगता है कि आपको उस समय, उस पल का सम्मान करना चाहिए, आपको खुद का भी सम्मान करना चाहिए.' वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही चंदू चैम्पीयन में नजर आएँगे.

ये भी पढ़ें- रेप सीन को लेकर 'लियो' फेम एक्टर मंसूर अली ने Trisha Krishnan पर की विवादित टिप्पणी, एक्ट्रेस ने लगाई फटकार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़