Koffee With Karan 8: करण जौहर ने किया बड़ा खुलासा, बोले- 'वरुण-सिद्धार्थ इस एक्ट्रेस के साथ नहीं करना चाहते थे काम'

Koffee With Karan 8: कॉफी विद करण 8 के आने वाले एपिसोड में करण जौहर सिद्धार्थ और वरुण धवन के साथ बातें करते दिखने वाले हैं. इस दौरान वह 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से जुड़े कई राज भी खोलेंगे.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 23, 2023, 12:26 PM IST
  • करण जौहर ने खोला बड़ा राज
  • अपने स्टूडेंट के साथ चिट-चैट करते आए नजर
Koffee With Karan 8: करण जौहर ने किया बड़ा खुलासा, बोले- 'वरुण-सिद्धार्थ इस एक्ट्रेस के साथ नहीं करना चाहते थे काम'

नई दिल्ली:Koffee With Karan 8: करण जौहर (Karan Johar) का मोस्ट पॉपुलर चैट शो 'कॉफी विद करण' का सीजन 8 (Koffee With Karan 8) लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. इस टॉक शो के अपकमिंग एपिसोड में बॉलीवुड स्टार्स सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​और वरुण धवन (Varun Dhawan) करण जौहर के साथ चिट-चैट करते दिखेंगे. इतना ही नहीं वह कई बड़े खुलासे भी करेंगे.

आलिया को लेकर किया खुलासा

वरुण और सिद्धार्थ ने 2012 में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ करण जौहर के निर्देशन में बनीं फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. अब ‘कॉफी विद करण 8’ में पहुंचे इन दोनों एक्टर्स को लेकर  चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. केजेओ ने बताया कि सिद्धार्थ और वरुण नहीं चाहते थे कि फिल्म में आलिया भट्ट को कास्ट किया जाए.

आलिया के साथ काम नहीं करना चाहते वरुण-सिद्धार्थ

शो के अपकमिंग एपिसोड में वरुण और सिद्धार्थ मल्होत्रा करण जौहर के साथ कॉन्ट्रॉवर्सियल काउच पर बैठकर बातें करते दिखते हैं. एपिसोड को डिज्नी हॉटस्टार पर टेलीकास्ट किया गया है. वहीं बताया जा रहा है कि करण जौहर ने शो के दौरान इस राज से पर्दा उठाएंगे कि सिद्धार्थ और वरुण ने उन्हें मैसेज भेजकर 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में आलिया को कास्ट करने पर ऑब्जेक्शन किया था.

क्या बोले करण जौहर

करण ने कहा, 'मुझे अभी भी याद है, जब आलिया पहली बार अंदर आई थी, तो आप दोनों ने मुझे मैसेज भेजा था कि आप उसे कास्ट नहीं करें और कहा कि वह अभी बहुत छोटी है. मुझे याद है कि वह शांत खड़ी थी और उसने आप दोनों में से किसी की ओर भी नहीं देखा. वह मुझे नहीं जानती थी बिल्कुल भी. हमने फोटोशूट किया और उसके ठीक बाद, मेरा मतलब है कि मुझे पहली बार में ही पता चल गया था.' 

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt का दिखा सिजलिंग अवतार, पैप के 'आलू' कहने पर चिढ़ी एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़