रैपिड फायर राउंड में गेस्ट को करोड़ों का गिफ्ट हैंपर देते Karan Johar, सामान देख फटी रह जाएंगी आंखें

Koffee With Karan 8 Gift Hamper: कॉफी विद करण का सीजन 8 दर्शकों को बेहद पसंद आया है. लोग शो को लेकर हमेशा एक्साइटेड रहते हैं, लेकिन उससे भी ज्याद हैंपर गिफ्ट जानने की एक्साइटमेंट रहती है. अब करण जौहर ने एक वीडियो शेयर कर ये राज भी खोल दिया है...

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jan 25, 2024, 12:09 PM IST
  • करण जैहर ने शेयर किया वीडियो
  • गिफ्ट हैंपर का खोला राज
रैपिड फायर राउंड में गेस्ट को करोड़ों का गिफ्ट हैंपर देते Karan Johar, सामान देख फटी रह जाएंगी आंखें

नई दिल्ली:Koffee With Karan 8 Gift Hamper: कॉफी विद करण के सीजन 8 ने खूब लाइम लाइट बटोरी है. हर बार रैपिड फायर राउंड चर्चा का विषय बन जाता है. वहीं इसमें मिलने वाला गिफ्ट हैंपर गेस्ट को भी खूब भाता है. हाल में ही करण ने खुलासा किया है कि इस साल के गिफ्ट हैंपर में उन्होंने मेहमानों को क्या तोहफे दिए हैं.

करण जौहर ने शेयर किया वीडियो

अपने इंस्टाग्राम पर करण जौहर ने एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में निर्देशक बता रहे हैं कि इस कॉफी विद करण के सीजन 8 में मिलने वाले गिफ्ट हैंपर में क्या-क्या गिफ्ट थे. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस जानकर हैरान है कि करण शो में दिए जाने वाले इस गिफ्ट हैंपर में करोड़ों का सामान गिफ्ट करते हैं.

लग्जरी आइटम से भरा गिफ्ट हैंपर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण जौहर ने बताया कि गिफ्ट हैंपर में बेहद खास और लग्जरी आइटम एड किए जाते है. सीजन 8 के गिफ्ट हैंपर में तयानी ज्वैलरी का नेक पीस, गूगल पिक्सल 8 प्रो फोन, लग्जरी चॉक्लेट्स, पर्फ्यूम्स, मसाजर, ब्लूटूथ स्पीकर, नाइफ सेट, बार सेट, कटलरी, टी, हनी जैसे लग्जरी सामान थे.

ये फिल्में होंगी रिलीज

करण जौहर ने 2023 में रॉकी और रानी फिल्म के साथ 7 साल बाद निर्देशन में वापसी की थी. फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आई थी. अब करण एक बार फिर आलिया भट्ट के साथ जिगरा लेकर आ रहे है. ये फिल्म भाई बहन के बॉन्ड पर बेस्ड होने वाली है.

ये भी पढ़ें- सनी देओल संग Preity Zinta रोमांस करती आएंगी नजर!, इस फिल्म से कर सकती हैं धमाकेदार कमबैक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़