Kajal Aggarwal Birthday: राजा मौली ने ऐसे बदली काजल अग्रवाल की किस्मत, ऐश्वर्या राय के साथ एक्ट्रेस का है खास कनेक्शन

Kajal Aggarwal Happy Birthday: साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में धमाल मचाने वाली काजल अग्रवाल आज अपना जन्मदिन मना रही है.एक्ट्रेस कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 19, 2023, 10:34 AM IST
  • 38 साल की हुई काजल अग्रवाल
  • कई बेहतरीन फिल्मों में आ चुकी हैं नजर
Kajal Aggarwal Birthday: राजा मौली ने ऐसे बदली काजल अग्रवाल की किस्मत, ऐश्वर्या राय के साथ एक्ट्रेस का है खास कनेक्शन

नई दिल्ली: Kajal Aggarwal Happy Birthday: काजल अग्रवाल साउथ फिल्म इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार है. उन्होंने एक से बढ़कर एक किरदार निभआए हैं. साउथ के अलावा एक्ट्रेस ने बॉलीवुड फिल्मों में भी शानदार काम किया हैं. काजल 'सिंघम', 'स्पेशल 26' और 'दो लफ्जों की कहानी' नजर आ चुकी हैं. एक्ट्रेस के खास दिन पर उनसे जुड़े कुछ खास किस्से बताते हैं.

मुंबई में हुआ जन्म

एक्ट्रेस काजल का जन्म 19 जून 1985 को माया नगरी में हुआ था. काजल ने सेंट एनी हाई स्कूल से पढ़ाई पूरी की है. उसके बाद काजल ने केसी कॉलेज मुंबई से मास मीडिया में अपनी ग्रेजुएशन पूरी की है. एक्ट्रेस ने अपना फिल्मी करियर बैकग्राउंड डांसर के तौर पर शुरू किया था.

ऐश्वर्या राय से है खास कनेक्शन

काजल अग्रवाल का ऐश्वर्या राय से भी बहुत खास  कनेक्शन है. कम लोग ही जानते हैं कि काजल फिल्म 'क्यूं हो गया ना' में बतौर बैकग्राउंड डांसर पहली बार नजर आई थीं. इस रोमांटिक फिल्म में विवेक ओबरॉय और ऐश्वर्या राय मुख्य भूमिका में थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajal A Kitchlu (@kajalaggarwalofficial)

फिल्म में काजल, ऐश्वर्या की बहन के रूप में नजर आई थीं. यह उनकी पहली फिल्म थी और उनका पहला एक छोटा सा सपोर्टिंग रोल था. 

ये थी पहली साउथ फिल्म

फिल्म 'लक्ष्मी कल्याणम' में कल्याण राम के अपोजिट तेलुगू सिनेमा में काजल ने डेब्यू किया था. काजल को पहली कमर्शियल सक्सेस तेलुगु मूवी 'चंदामामा'थी. वहीं राजा मौली की फिल्म फिल्म 'मगाधीरा' ने एक्ट्रेस की किस्मत बदल दी थी. फिल्म सुपरडुपर हिट हुई थी. इस फिल्म ने काजल को रातोंरात स्टार बना दिया था.

ये भी पढ़ें- Shahrukh-Aryan: पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे शाहरुख-आर्यन खान, इस शो में जलवा दिखाएगी बाप-बेटे की जोड़ी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़