Utkarsh Sharma: 'गदर 2' के आइकॉनिक गाने से पहले तुड़वा लिया पैर, जाने क्या हुआ था शूट पर ऐसा?

Utkarsh Sharma: इस साल रिलीज हुई फिल्म 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त धूम मचाई. फिल्म के साथ-साथ दर्शकों को इसके गाने भी काफी पसंद आए थे. फिल्म का एक आइकोनिक जो फिल्म में रीक्रिएट हुआ था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. गाने में सनी देओल, अमीषा पटेल के साथ उत्कर्ष शर्मा  भी नजर आए थे, इसी बीच एक्टर को लेकर बड़ी खबर आ रही है कि गाने के शूट के दौरान उनका एक्सीडेंट हो गया था.     

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 21, 2023, 05:42 PM IST
    • 'गदर 2' के एक्टर उत्कर्ष ने तुड़वा लिया था पैर
    • व्हील चेयर पर आ गए थे सॉन्ग शूट से पहले
Utkarsh Sharma: 'गदर 2' के आइकॉनिक गाने से पहले तुड़वा लिया पैर, जाने क्या हुआ था शूट पर ऐसा?

नई दिल्ली: Utkarsh Sharma: बॉलीवुड में बहुत कम कलाकार होंगे, जिन्होंने जिस फिल्म में चाइल्ड आर्टिस्ट का रोल किया हो, 22 साल बाद उसी फिल्म के सीक्वल में मुख्य भूमिका में नजर आए. लेकिन उत्कर्ष शर्मा ऐसे खुशनसीब एक्टर हैं, जो सुपरहिट फिल्म 'गदर' के मासूम से बच्चे 'जीते' के रूप में अपनी छाप छोड़ने के बाद अब उसके सीक्वल 'गदर 2' में धमाल मचाया. एक्टर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, बताया जा रह है कि फिल्म के एक गाने के शूट के दौरान उनके साथ एक बड़ा हादस हो गया था. 

स्टंट के चक्कर में टुटा पैर 

एक्टर ने बताया कि गाने की रिहर्सल के दौरान वह अपना पैर तुड़वा बैठे थे, ऐसा उनके साथ स्टंट करने के चक्कर में हुआ. उत्कर्ष ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें गाने के लिए कुछ स्टंट सीन शूट करने थे, जब वो रिहर्सल करने गए तब उनका सीधा पैर ही टूट गया. ये घटना गाने के शूट होने से एक दिन पहले हुई थी, जिसके बाद एक्टर ने गाने में ज्यादातर स्टेप्स अपने लेफ्ट पैर से किए थे. 

रात में होना था शूट 

गाने को लेकर एक्टर ने शेयर किया कि कैसे उन्हें इस आइकोनिक गाने को ठंडे टेम्परेचर में जाकर शूट करने के लिए मेहनत करनी पड़ी थी. एक्टर ने बताया कि 'हम सभी इस बात से वाकिफ थे कि इस आइकॉनिक गाने को फिर से दोहराया जा रहा है, ऐसे में हमारा सबसे पहला मकसद ओरिजिनल गाने की वाइब्स को बरकरार रखना था, जैसा कि वह 2001 में था. हमने गाने  की रिहर्सल में काफी मेहनत लगाई करीब दस से पंद्रह दिन. यह अपने आप में चुनौती थी, क्योंकि तापमान तीन डिग्री था और लोकेशन थी पालमपुर. हमारे पास करीब 200 डांसर्स थे और रात में शूट करना था.'

'गदर 2' को मिला लोगों का ढेर सारा प्यार

अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी 'गदर 2' को लोगों ने खूब प्यार दिया. फिल्म ने अपनी लागत से लगभग चार गुना ज्यादा कमाया और अब भी थोड़ा-थोड़ा कमा कर स्लो स्पीड में आगे बढ़ रही है. फिल्म के गानों से लेकर डायलॉग सब कुछ दर्शकों को काफी पसंद आया था. 'गदर 2' के ब्लॉकबस्टर साबित होने के बाद सनी देओल आने वाले समय में कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं. जिनमें आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली 'लाहौर 1947, बॉर्डर 2, डायरेक्टर नितेश तिवारी की रामायण और बाप ऑफ ऑल फिल्म्स' का जैसी कई फिल्मों के नाम शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- Vivek Agnihotri: 'कश्मीर फाइल्स' और 'केरल स्टोरी' के बाद 'महाभारत' बनाने चले विवेक अग्निहोत्री, बेंगलुरु में करेंगे बड़ी अनाउंसमेंट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़