Fighter Box Office Collection Day 1: ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की फिल्म ने भरी उड़ान, पहले दिन की शानदार शुरुआत

Fighter Box Office Collection Day 1: दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के लीड रोल वाली फिल्म 'फाइटर' को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिला. अब फिल्म के पहले दिन के आंकड़े सामने आ चुके हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 26, 2024, 03:15 PM IST
    • शानदार रही 'फाइटर' की कमाई
    • ऋतिक-दीपिका का दर्शकों पर जादू
Fighter Box Office Collection Day 1: ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की फिल्म ने भरी उड़ान, पहले दिन की शानदार शुरुआत

Fighter Box Office Collection Day 1: सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन मे बनी देशभक्ति से लबरेज फिल्म 'फाइटर' को गणतंत्र दिवस के खास मौके पर 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में उतारा जा चुका है. फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को लीड रोल में देखा जा रहा है. फिल्म की कहानी बालाकोट एयर स्ट्राइक घटना से प्रेरित है, ऐसे में फिल्म को देख एक बार फिर दर्शकों में देशभक्ति के रंग में रंग गए हैं. वहीं, अब 'फाइटर' का पहले दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुका है.

फिल्म ने भरी उड़ान

'फाइटर' की शुरुआत सिनेमाघरों में धीमी देखने को मिली. सुबह और दोपहर के शोज के लिए थिएटर्स में एवरेज लोग ही नजर आए, लेकिन शाम और रात के शोज में भारी भीड़ उमड़ने लगी. ऐसे में कहा जा रहा है कि फिल्म ने पहले दिन ऊंची उड़ान भरने में सफल रही. फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने फिल्म के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया है.

शुरुआत रही शानदार

तरण आदर्श के अनुसार, 'फाइटर' ने गुरुवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 24.60 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. इसे अच्छी शुरुआत माना जा सकता है. इसी के उम्मीद की जा रही है कि आने वाले दिनों में फिल्म की कमाई और बढ़ सकती है.

दरअसल, शुक्रवार को गणतंत्र दिवस की छुट्टी और शनिवार-रविवार का लॉन्ग वीकेंड होने पर लोग फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख कर सकते हैं.

दूसरी ओर फिल्म क्रिटिक मनोबाला विजय बालन की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने दुनियाभर में पहले दिन 36.04 करोड़ रुपये की कमाई की है.

आराम से लागत निकाल सकती है 'फाइटर'

बताया जा रहा है कि 'फाइटर' करीब 250 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुआ है. हालांकि, फिल्म के शुरुआत कारोबार और लॉन्ग वीकेंड को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म पहले सप्ताह में ही अपनी लागत निकालने में सफल रहेगी. बता दें कि सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में ऋतिक और दीपिका के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय और संजीदा शेख जैसे सितारों को भी एहम किरदारों में देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- South Superstar Ravi Teja Birthday: कभी गरीबी में जिंदगी बिताते थे रवि तेजा, जानिए साइड आर्टिस्ट से सुपरस्टार बनने का सफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़