शोएब इब्राहिम और दीपिका के घर इफ्तारी करने पहुंचीं फराह खान, नन्हे रुहान को दिया इतना कीमत गिफ्ट

VIDEO: दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम यूट्यूब पर अपने व्लॉग्स के जरिए भी चाहने वालों के साथ जुड़े रहते हैं. अब उन्होंने अपने व्लॉग में बताया कि फराह खान उनके साथ इफ्तारी के लिए पहुंची हैं. इस दौरान फराह ने कपल के बेटे रुहान को एक प्यारा सा गिफ्ट भी दिया.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 29, 2024, 01:04 PM IST
    • फराह ने रुहान को दिया क्या गिफ्ट?
    • दीपिका-शोएब के घर पहुंचीं फराह
शोएब इब्राहिम और दीपिका के घर इफ्तारी करने पहुंचीं फराह खान, नन्हे रुहान को दिया इतना कीमत गिफ्ट

नई दिल्ली: जाने-माने टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) पिछले ही दिनों डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' में नजर आए थे. हालांकि, वह शो की ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाए, लेकिन उन्होंने देशभर के लोगों को दिल जरूर जीता. सिर्फ आम लोग ही नहीं, बल्कि उनकी उनकी परफॉर्मेंसेज ने जजेस को भी काफी इम्प्रेस किया. शो की जज फराह खान ने तो यहां तक कह दिया था कि वह इस सीजन को शोएब के नाम से ही याद रखेंगी. वहीं, अब शो खत्म होने के बाद भी शोएब और फराह की खास दोस्ती दिख रही है. 

इफ्तारी के लिए पहुंचीं फराह

हाल ही में फराह शोएब के घर भी पहुंचीं. दरअसल, रमजान के महीना चल रहा है. ऐसे में शोएब और पत्नी दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) अपने पूरे परिवार के साथ शानदार इफ्तारी सेलिब्रेट करते हैं. हाल में शोएब की इफ्तारी में शरीक होने के लिए फराह खान भी उनके घर पहुंच गईं. दीपिका और शोएब ने फराह के साथ अपनी इफ्तारी की झलक भी दिखाई है.

व्लॉग पर दिखाई झलक

दीपिका कक्कड़ और शोएब यूट्यूब पर काफी एक्टिव हैं. अक्सर वह अपनी निजी जिंदगी की झलक दिखाते हुए फैंस के साथ व्लॉग्स शेयर करती रहते हैं. बीते गुरुवार को शोएब ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक व्लॉग शेयर किया है. इसमें वह बता रहे हैं कि घर पर इफ्तारी में फराह खान आ रही हैं और दीपिका ने उनके लिए बहुत अच्छा इंतजाम किया है.

दीपिका ने की फराह के लिए खास तैयारी

फराह खान के आने की खुशी में दीपिका ने इफ्तारी के लिए बिरयानी, चिकन, चिकन पॉकेट्स, शाही टुकड़ा, रबड़ी, कुल्फी और दही बड़े बनाए हैं. वहीं, फराह ने आकर पूरे परिवार के साथ इफ्तारी की और खूब हंसी-मजाक किया.

के बाद उन्होंने शोएब और दीपिका के लाडले रुहान को एक प्यारा सा गिफ्ट भी दिया. उन्होंने रुहान को एक सोने का ब्रेसलेट पहनाया. फिर उन्होंने शोएब और उनके परिवार से विदा ली.

2018 में हुआ था दीपिका-शोएब का निकाह

गौरतलब है कि शोएब और दीपिका की मुलाकात टीवी शो 'ससुराल सिमर का' के सेट पर हुई थी. यहीं दोनों के बीच दोस्ती हुई और जल्द ही यह रिश्ता प्यार में बदल गया. कुछ समय तक दोनों ने एक दूसरे को डेट करने के बाद 2018 में निकाल लिया. इसके बाद बीते वर्ष ही दीपिका और शोएब पहली बार पेरेंट्स बने.

ये भी पढ़ें- क्यों 'बसंती' के रोल से आज भी बाहर नहीं आ पाईं हेमा मालिनी? बोलीं- '200 फिल्में करने के बावजूद...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़