टीवी स्टार शोएब अख्तर अब कैसी तबियत, पोस्ट कर 'अजूनी' स्टार ने दिया हेल्थ अपडेट

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और उनके पति शोएब इब्राहिम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. कुछ दिन पहले शोएब ने बताया था कि उनकी तबीयत खराब है और वह बेड से उठ भी नहीं पा रहे हैं. अब हाल ही में एक्टर ने अपने फैंस के साथ हेल्थ अपडेट दी है.

Last Updated : Sep 20, 2023, 03:08 PM IST
    • लंबे समय से बेड रेस्ट पर थे एक्टर शोएब इब्राहिम
    • शोएब ने इंस्टाग्राम के जरिए दिया हेल्थ अपडेट
टीवी स्टार शोएब अख्तर अब कैसी तबियत, पोस्ट कर 'अजूनी' स्टार ने दिया हेल्थ अपडेट

नई  दिल्ली: Shoaib Ibrahim Health Updates:टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और उनके पति शोएब इब्राहिम  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पोस्ट में शोएब इब्राहिम ने अपने बिस्तर पर आराम करते हुए फोटो पोस्ट की है. पिछले दिनों शोएब ने बताया था कि उनकी तबीयत खराब है और वह कमर दर्द से काफी परेशान थे, जिस वजह से वह बेड से उठ भी नहीं पा रहे थे. इसी बीच शोएब ने अपने फैंस के साथ हेल्थ अपडेट शेयर किया है.

शोएब इब्राहिम ने पोस्ट के जरिए दिया हेल्थ अपडेट 

एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर चार दिन के बेड रेस्ट की फोटो शेयर करते हुए फैंस के लिए कैप्शन में शुक्रिया लिखा . उन्होंने लिखा, "जब आप चार दिन से बेड रेस्ट पर हो, सब कुछ अलग हो, सब कुछ नया हो, पर अब जब सब ठीक है तो लगता है कि चाँद तारे तोड़ लाऊं....." 

क्या बोले एक्टर

इसके साथ ही एक्टर ने अपने फैंस को थैंक्यू कहा और लिखा, "आपके कंसर्न और विशेज के लिए थैंक्यू, अब काफी बेहतर महसूस कर रहा हूं."  उनके पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, 'आपको ठीक देख कर बहुत अच्छा लग रहा है, ढेर सारा प्यार'. एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'भगवान का शुक्र है आप बेहतर महसूस कर रहे हैं हमेशा की तरह सुपर हैंडसम हंक'. 

दीपिका ने दी थी सेहत की जानकारी

कुछ दिन पहले एक्टर की बीवी दीपिका कक्कड़ ने अपने पति की खराब हालत की जानकारी दी थी. दीपिका ने पोस्ट करते हुए फैंस को उनकी खराब हालत के बारे में बताया था, उन्होंने लिखा था कि शोएब कमर के दर्द से काफी परेशान हैं. उन्होंने यह भी बताया कि वह उनके बेटे रूहान को गोद में भी नहीं उठा पा रहे थे.  दीपिका ने 21 जून को बेटे को जन्म दिया था . शोएब और दीपिका ने बेटे का नाम रुहान रखा था.

ये भी पढ़ें- Dev Anand Bungalow: दिग्गज एक्टर देव आनंद का बिका बंगला, कीमत जान उड़ जाएंगे आपके होश

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़