'मैं हूं ना' में फराह खान ने ऋतिक रोशन को ऑफर किया था ये रोल, निर्देशक ने बताया क्यों नहीं बन पाई थी बात

Main Hoon Na: फराह खान के निर्देशन में बनी सुपरहिट फिल्म मैं हूं न से जुड़ी एक बड़ी बात सामने आई है, जिसका खुलासा खुद उन्होंने ने ही किया है. फिल्ममेकर ने बताया कि शाह रुख खान स्टारर फिल्म में सेकेंड लीड रोल के लिए उनकी पहली चॉइस ऋतिक रोशन थे.

नई दिल्ली:Main Hoon Na: साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म मैं हूं ना शाह रुख खान के काम को बेहद पसंद किया गया था. फिल्म एक्टर के करियर की सबसे अच्छी फिल्मों में से एक मानी जाती है.  निर्देशक फराह खान की इस मूवी की कहानी और गानों ने फैंस आज तक दिल जीता हुआ है. आज 20 साल बाद भी मैं हूं ना के गाने लोगों की जुबान पर रहते हैं.

1 /5

हाल ही में कॉरियोग्राफर फराह खान ने रेडियो मिर्ची को एक इंटरव्यू दिया है.  उन्होंने अपनी फिल्मों को लेकर खूब सारी बातें की. फिल्ममेकर ने शाह रुख खान स्टारर फिल्म मैं हूं ना को लेकर कई खुलासे किए.  बता दें कि कि मैं हूं ना से फराह ने डायरेक्शन में डेब्यू किया था.  इस मूवी को लेकर काफी एक्साइटेड थीं.

2 /5

20 साल बाद फराह खान ने अपनी इस फिल्म को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि सुपरस्टार ऋतिक रोशन को उन्होंने सबसे पहले मैं हूं ना के लिए अप्रोच किया था. लेकिन एक्टर ने फिल्म के लिए मना कर दिया था. ऋतिक के मना करने के बाद फिल्म जायद खान की झोली में गिरी.

3 /5

फराह ने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि- मैं हूं ना फिल्म में मैं ऋतिक रोशन को कास्ट करना चाहती थी. कहो प्यार है के दौरान में बतौर डांस कोरियग्राफर उनके साथ काम कर रही थी और मैंने ऋतिक के टैलेंट को तभी देख लिया था. मैंने राकेश जी से इसको लेकर बात भी की थी और ऋतिक से कहा कि मैं एक फिल्म की कहानी लिख रही हूं और उसके लिए तुम मेरी पहली पसंद हो.  

4 /5

फराह ने कहा कि मैंने ऋतिक से कहा कि इस फिल्म में तुम्हारे साथ शाहरुख खान भी नजर आएंगे. शाहरुख के साथ काम करने के लिए ऋतिक एक्साइटेड भी हो गए थे. वह फिल्म में काम करना चाहते थे. लेकिन जैसी ही कहो न प्यार है रिलीज हुई और उसके बाद ऋतिक रोशन रातोंरात सुपरहिट एक्टर या कहें कि सुपरस्टार बन गए थे.  फिर वह मैं हूं ना में सेकंड रोल करने लिए तैयार नहीं हुए.

5 /5

फराह ने बताया कि ऋतिक के मना करने के बाद हमने लकी के किरदार के लिए जायद खान को कास्ट किया. बता दें कि फराह खान ने मैं हूं न के बाद कई और फिल्मों का शानदार निर्देशन किया है. उन्होंने ओम शांति ओम, तीस मार खान और हैप्पी न्यू ईयर जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है.