Animal: क्रिकेट खेलते हुए चमक उठी बॉबी देओल की किस्मत, इस तरह बन गए 'एनिमल' के अबरार

Animal: संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' दर्शकों के बीच काफी धमाल मचा रही है. फिल्म में बॉबी देओल के रोल को भी काफी पसंद किया जा रहा है. चलिए अब जानते हैं कि किस वजह से मेकर्स को बॉबी इतने पसंद आ गए कि उन्होंने तुरंत उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट कर लिया.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 9, 2023, 02:47 PM IST
    • संदीप ने किया था बॉबी को मैसेज
    • बॉबी देओल ने किया खुलासा
Animal: क्रिकेट खेलते हुए चमक उठी बॉबी देओल की किस्मत, इस तरह बन गए 'एनिमल' के अबरार

नई दिल्ली: संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी 'एनिमल' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. फिल्म पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है. वहीं, रणबीर कपूर और बॉबी देओल के खूंखार अंदाज ने खासतौर पर सभी का ध्यान खींचा है. हालांकि, दोनों ही कलाकारों ने अपनी भूमिकाओं में ढलने में कड़ी मेहनत भी की है. फिल्म में बॉबी देओल को कम स्क्रीन स्पेस दिए जाने पर लोग काफी नाराज भी दिखे, लेकिन 'एनिमल' एक्टर के करियर में मील का पत्थर साबित हुई है. उनके इस रोल को लेकर काफी चर्चा है. चलिए अब जानते हैं कि बॉबी की झोली में अबरार का किरदार कैसे गिरा.

बॉबी देओल को ओटीटी ने फिर उभारा

हाल ही में एक इंटरव्यू में बॉबी ने सबसे पहले ओटीटी का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा कि ओटीटी पर उन्हें ऐसे किरदार मिले कि फिर लोगों को उन पर भरोसा होने लगा. बता दें कि बॉबी की सुपरहिट वेब सीरीज 'आश्रम' और फिल्म 'क्लास ऑफ 83' डिजिटली ही रिलीज की गई थी. दोनों ही प्रोजेक्ट्स में उनके किरदारों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. अब 'एनिमल' में भी बॉबी के नेगेटिव रोल को बहुत प्यार मिल रहा है. इसी इंटरव्यू में बॉबी ने इस बात का भी खुलासा किया कि उन्हें कैसे 'एनिमल' में अबरार के किरदार के लिए कास्ट किया गया.

संदीप का आया था मैसेज

बॉबी ने बताया, 'एक दिन मेरे पास संदीप रेड्डी का मैसेज आया कि मैं तुमसे मिलना चाहता हूं. पहले तो मुझे भरोसा नहीं हुआ कि यह वाकई संदीप है. फिर बाद में पता चला कि यह उन्हीं का नंबर है. इसके बाद मैंने उन्हें कॉल किया और हमने मिलने का तय किया.' एक्टर ने आगे कहा, 'उन दिनों मेरे पास ज्यादा काम नहीं होता था. मैं तब सीसीएल खेलता था. उस दौरान किसी ने मेरी फोटो क्लिक की होगा, जो संदीप ने मिलते ही मेरे सामने रखी. उन्होंने कहा कि मैं तुझे इसीलिए कास्ट करना चाहता हूं कि तेरा जो फोटो में एक्सप्रेशन है वो कमाल का है.'

मेकर्स को पसंद आ गया लुक

इस फोटो में बॉबी ब्लू कलर की जर्सी पहनकर खड़े हैं. यहां उनके बाल और दाढ़ी काफी बढ़ी हुई थी, जैसे उनका लुक 'एनिमल' में दिखाया गया है. संदीप को उनका ये लुक इतना पसंद आ गया कि उन्होंने तुरंत उनको अपनी फिल्म में कास्ट करने का फैसला कर लिया. वहीं, बॉबी भी मेकर्स और दर्शकों की उम्मीदों पर खरे उतरते नजर आए. उन्होंने अपने रोल को पूरी इमानदारी से पर्दे पर उतारा. वहीं, एक्टर भी फैंस के प्यार से काफी इमोशनल हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे ने अब सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कही ये बात! हो गईं बुरी तरह ट्रोल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़