Bigg Boss 17: नॉमिनेशन टास्क के बाद आयशा ने खोले मुनव्वर के कई राज, कॉमेडियन के सपोर्ट में उतरे ये सेलेब्स

Bigg Boss 17: बिग बॉस हाउस में आयशा खान और मुनव्वर फारूकी की लड़ाई काफी एक्सट्रीम पर जाती दिख रही है. आयशा ने उन बातों का खुलासा कर रही हैं जिसके के चलते दोनों में जमकर भिड़ंत देखने को मिल रही है और मुनव्वर उनसे माफी मांगते नजर आ रहे हैं. अब एक्टर करण कुंद्रा ने अपने दोस्त मुनव्वर फारूकी को सपोर्ट किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 12, 2024, 04:41 PM IST
    • मुनव्वर के सपोर्ट में आए कई टीवी सेलेब्स
    • करण कुंद्रा ने दिया स्टैंडअप कॉमेडियन का साथ
Bigg Boss 17: नॉमिनेशन टास्क के बाद आयशा ने खोले मुनव्वर के कई राज, कॉमेडियन के सपोर्ट में उतरे ये सेलेब्स

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में ड्रामा लेवल रोज बढ़ता नजर आ रहा है. जब से मुनव्वर फारूकी ने आयशा खान को नॉमिनेट किया है तब से वह उनके पीछे पड़ गई हैं. नॉमिनेशन के बाद से आयशा खान मुनव्वर से कुछ नाराज दिख रही हैं. आयशा खान अब मुनव्वर को लेकर कई गंभीर बातों का खुलासा करती नजर आ रही हैं. आयशा के आरोपों के बाद मुनव्वर उदास और दुखी नजर आ रहे हैं. वह बार-बार आयशा से माफी मांग रहे हैं कि वह उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में शो में और कुछ ना बताएं. मुनव्वर को रोता हुआ देखकर कुछ सेलेब्स उनके सपोर्ट में आए हैं. उन्होंने मुनव्वर के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किए हैं.

आयशा खान ने खोले अब नए राज 

नॉमिनेशन टास्क के बाद से ही आयशा खान के तेवर बदले हुए लग रहे हैं. बता दें, हाल ही में शो में नॉमिनेशन का टास्क हुआ था, जिसमें मुनव्वर ने आयशा को नॉमिनेट किया और कहा था कि वह नेम-फेम के लिए शो में आई हैं. ये सुनने के बाद आयशा काफी भड़क गई हैं और उन्हें एक-एक बाद एक मुन्ना के राज से पर्दा हटाना शुरु कर दिया है. इस सारे सीन के बाद अगले दिन मुनव्वर ने आयशा से बात की और सभी घरवालों के सामने माफी भी मांगी. अब सोशल मीडिया पर कई लोग मुन्ना को बुरा-भला बोल रहे हैं तो वहीं कुछ उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं.

करण कुंद्रा ने मुनव्वर के लिए किया पोस्ट

आयशा और मुनव्वर के इस मामले के बाद टीवी जगत के कई कलाकारों ने सपोर्ट किया है. एक्टर करण कुंद्रा ने अपने दोस्त मुनव्वर फारूकी को सपोर्ट किया है. एक्टर ने सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया और लिखा, रोकेंगे.. तुझे रुकना नहीं है.. तोड़ेंगे.. तुझे टूटना नहीं है.. बस चलते रहना है. हम खड़े हैं तेरे साथ और कोई चाहिए भी नहीं. इस पोस्ट में करण ने मुनव्वर को टैग भी किया है. युविका चौधरी ने भी सोशल मीडिया पर एक क्लिप शेयर किया है जिसमें मुनव्वर सॉरी बोलते नजर आ रहे हैं. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "कितनी बार वो सॉरी बोलेगा. ये बहुत ज्यादा हो रहा है, उसे गेम खेलने दो."

किस तारीख को होगा बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले?

सलमान खान के शो बिग बॉस 17 के घर के अंदर बस अब 9 कंटेस्टेंट बचे हुए हैं, जिसमें मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालवीय, समर्थ जुरेल, अभिषेक कुमार, अरुण माशेट्टी, मनारा चोपड़ा और आयशा खान शामिल हैं. इन कंटेस्टेंट में से एक का सफर इस हफ्ते खत्म होन वाली है. खबरें हैं कि इस बार शो में समर्थ जुरेल का सफर खत्म होने वाला है. हालांकि, खुद सलमान खान ने एक एपिसोड में ये कन्फर्म कर दिया है कि इस शो का ग्रैंड फिनाले जनवरी के एंड में ही होगा. बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले के लिए जो तारीख तय करने की उम्मीद की जा रही है, वह 28 जनवरी 2024 है. 

ये भी पढ़ें- Deepfake Video की लगातार शिकार हो रहीं एक्ट्रेसेस पर Sunny Leone ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'सेलेब्स नहीं बरत रहे सावधानी'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़