निर्देशक शुजात सौदागर 20 सालों बाद चाहत हुई पूरी, के के मेनन को लेकर कही ये बात

Shujaat Saudagar: प्राइम सीरीज 'बंबई मेरी जान' ने निर्देशक शुजात सौदागर की 20 साल से अधूरी ख्वाहिश पूरी कर दी है. निर्देशक ने हाल में बताया कि वह 20 सालों से इंतजार कर रहे थे कि कब वह केके मेनन के साथ काम करेंगे....

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 13, 2023, 01:52 PM IST
  • Bambai Meri Jaan स्ट्रीमिंग को तैयार
  • निर्देशक शुजात सौदागर का सपना हुआ सच
निर्देशक शुजात सौदागर 20 सालों बाद चाहत हुई पूरी, के के मेनन को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली:Shujaat Saudagar: के के मेनन स्टारर प्राइम वीडियो की सीरीज 'बंबई मेरी जान'  मेरी जान 14 सितंबर को स्ट्रीम होने जा रही है. यह वेब सीरीज एक थ्रिलर है. इसमें केके मेनन के अलावा अमायरा दस्तूर और अविनाश तिवारी भी नजर आने वाले हैं. हाल में ही शो की पूरी टीम ग्लोबल स्ट्रीमिंग प्रीमियर से पहले लंदन में सीरीज को प्रमोट करती नजर आईं. इस बीच वेब सीरीज के निर्देशक ने केके मेनन को लेकर बड़ी बात कही हैं. 

शुजात सौदागर का सपना हुआ सच

'बंबई मेरी जान' 14 सितंबर को अपने वर्ल्ड प्रीमियर के लिए पूरी तरह तैयार है, यह सीरीज दारा कादरी के जीवन और उत्थान का वर्णन करती है, यह कहानी एक पिता इस्माइल कादरी के लेंस के माध्यम से बताई गई है, जो एक ईमानदार पुलिसकर्मी है वह अपने कर्तव्य और जिम्मेदारियों के बीच फंसा हुआ है. 10-भाग की यह सीरीज प्रकृति के साथ कहानी को जटिल रूप से बुनती है. के के मेनन और अविनाश तिवारी सीरीज के लीड एक्टर हैं। कास्टिंग पर विचार करते समय, निर्देशक और सह-निर्माता शुजात सौदागर ने इस्माइल कादरी की भूमिका के लिए के के मेनन के साथ काम करने की इच्छा व्यक्त की.

क्या बोले शुजात

शुजात ने कहा, 'के के' के  लिए बिना दिमाग वाले, एक परला व्यक्ति की ए स्क्रिप्ट भेजी थी. मैं लगभग 20 वर्षों से उनके साथ काम करने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन कभी बात नहीं बन पाई. कोई है जो इस्मायल कादरी की भूमिका के साथ न्याय कर सकता था, तो वह यह शानदार अभिनेता था.  मुझे किसी ऐसे व्यक्ति की ज़रूरत थी जो आगे आए और उसका एक खास व्यक्तित्व हो, एक ऐसी आभा हो जो बहुत कुछ कहती हो.  मेरे मन में यह धारणा थी कि लोग सिर्फ चरित्र को देखते हैं और एक ही बार में उसकी पिछली कहानी, उसके जीवन को समझते हैं और मैं इस बात से मंत्रमुग्ध हूं कि के के ने इस लुक को कितना आसान बना दिया है.

ये सितारे भी बिखेरेंगे जलवा

सीरीज में अविनाश तिवारी, कृतिका कामरा, निवेदिता भट्टाचार्य के साथ अमायरा दस्तूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.  एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी, कासिम जगमगिया और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित, बंबई मेरी जान रेंसिल डिसिल्वा और शुजात सौदागर द्वारा बनाई गई है और सौदागर द्वारा निर्देशित है.  10-भाग वाली हिंदी मूल सीरीज का प्रीमियर 14 सितंबर को कई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय भाषाओं में भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से किया जाएगा.
 

ये भी पढ़ें- 67 कांच के टुकड़ों से जब Mahima Chaudhry का चेहरा हो गया था छलनी, शीशे में खुद का मुंह देखने में कांपती थी एक्ट्रेस की रूह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़