Anurag Kashyap: रणबीर कपूर के साथ दोबारा काम क्यों नहीं करना चाहते अनुराग कश्यप? Animal को लेकर कही ये बात

Anurag Kashyap: 'एनिमल' की मेगा सक्सेस के बाद रणबीर कपूर की चर्चा हर तरफ हो रही है. इसी बीच फेमस फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने रणबीर कपुर को लेकर बड़ा बयान दे दिया है जिसकी वजह से वो सभी की लाइमलाइट में आ गए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 8, 2023, 08:18 PM IST
    • 'एनिमल' की मेगा सक्सेस पर अनुराग कश्यप ने दी बधाई
    • रणबीर कपूर को लेकर फिल्म डायरेक्टर ने कही ये बात
Anurag Kashyap: रणबीर कपूर के साथ दोबारा काम क्यों नहीं करना चाहते अनुराग कश्यप? Animal को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली: Anurag Kashyap: संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनीं फिल्म 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़ तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म के एक्शन सीन से लेकर तृप्ति के डिमरी के रोमांटिक सीन सभी की हर जगह तारीफ हो रही है. पर हर सिक्के के दो पहलु होते हैं, कई लोगों को फिल्म में दिखाया वॉयलेंस पसंद नहीं आ रहा है. बीते दिनों निर्माता अनुराग कश्यप एनिमल की आलोचना करने वालों को मुहतोड़ जवाब देते नजर आए थे. 

रणबीर संग काम करने को लेकर कही यह बात

एक बातचीत के दौरान जब अनुराग से पूछा गया कि क्या आप रणबीर के साथ आप दोबारा काम करना चाहेंगे? निर्माता ने कहा, 'रणबीर कपूर कला में माहिर हैं. कौन उनके साथ काम नहीं करना चाहेगा? इंडस्ट्री के सभी निर्माता ऐसे स्टार के साथ काम करना चाहते हैं, जिनके पास ज्यादा प्रशंसक हों. आप देख ही सकते हैं कि एनिमल में उनके अभिनय को दर्शकों द्वारा कितना सराहा जा रहा है. मैं उनके साथ करना चाहता हूं, लेकिन मेरे पास ब्लॉकबस्टर बनाने का कोई फार्मूला नहीं है.

सुपरस्टार के साथ नहीं कर सकते एक्सपेरिमेंट

अनुराग ने आगे, 'जब सितारे सुपरस्टार बन जाते हैं, तो हम लोग एक्सपेरिमेंट नहीं कर सकते. अगर ऐसा करते हैं, तो स्टार और निर्माता दोनों को दर्शकों से गालियां मिलती हैं.' उन्होंने कहा, 'जब आप किसी स्टार के साथ काम करना चाहते हैं, तो आपको प्रशंसकों की जरूरतों को पूरा करना होता है. मेरे पास ऐसा कौशल नहीं है, कुछ फिल्म निर्माताओं के पास है और वे इस पर काम भी कर रहे हैं.'

'संजू' को पीछे छोड़ बनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 344 करोड़ रुपए कमाकर 'एनिमल' ने रणबीर कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'संजू' को पीछे छोड़ दिया है. 342.57 करोड़ रुपए के लाइफटाइम कलेक्शन के साथ अब तक 'संजू' रणबीर कपूर के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी. लेकिन अब 'एनिमल' ने 'संजू' को पछाड़कर यह रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. बता दें कि वर्ल्डवाइड भी 'एनिमल' ने 550 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और 'संजू' जिसने दुनियाभर में 588.50 करोड़ की कमाई की थी, उसका रिकॉर्ज तोड़ने के करीब आ गई है.

ये भी पढ़ें- ASK SRK: शाहरुख खान ने डंकी को बताया फैमिली एंटरटेनर, कहा- 'सबको साथ फिल्म देखने ले जाओ दोस्त'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़