VIDEO: 'एनिमल' फेम एक्टर मनजोत सिंह बने रियल लाइफ हीरो, सुसाइड करने जा रही लड़की की बचाई जान!

फिल्म 'एनिमल' की सफलता के बाद इसमें दिखे सभी सितारों को एक खास पॉपुलैरिटी मिल चुकी है. वहीं, अब फिल्म में रणबीर के भाई का किरदार निभाने वाले मनजोत सिंह का वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह सुसाइड करने जा रही लड़की की जान बचा रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 5, 2024, 07:18 PM IST
    • 'एनिमल' के मनजोत की हुई तारीफ
    • लड़की की जान बचाते आए नजर!
VIDEO: 'एनिमल' फेम एक्टर मनजोत सिंह बने रियल लाइफ हीरो, सुसाइड करने जा रही लड़की की बचाई जान!

नई दिल्ली: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की 'एनिमल' (Animal) की रिलीज को एक महीने से भी ज्यादा वक्त बीत चुका है, लेकिन लगातार फिल्म शानदार कमाई कर रही है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने नए कीर्तिमान हासिल किए हैं. इसी बीच अब फिल्म में रणबीर कपूर के चचेरे भाई का रोल निभाने वाले एक्टर मनजोत सिंह अचानक चर्चा में आ गए हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग उन्हें रियल लाइफ हीरो कहने लगे हैं.

लड़की जान बचा रहे हैं मनजोत

इस वीडियो में मनजोत एक लड़की की जान बचाते नजर आ रहे हैं. इसमें देखा जा रहा है कि एक लड़की बिल्डिंग की छत से कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश कर रही है, लेकिन जैसे ही वह छलांग लगाती ही, तभी एक शख्स आकर उसका हाथ पकड़कर उसे ऊपर खींच लेता है.

अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि लड़की जान बचाने वाला यह शख्स कोई नहीं, बल्कि 'एनिमल' के एक्टर मनजोत सिंह हैं.

थ्रोबैक है वीडियो

हालांकि, मनजोत सिंह का यह वीडियो 2019 का है, लेकिन 'एनिमल' की रिलीज के बाद वीडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. वहीं, यूजर्स उन्हें रियल लाइफ हीरो बताते हुए खूब तारीफों के पुल बांध रहे है, लेकिन वीडियो में मनजोत का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है.

रणबीर के भाई का निभाया किरदार

गौरतलब है कि 'एनिमल' में मनजोत को रणबीर कपूर के चचेरे भाई का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है, लेकिन अंत में उनके साथ बहुत बुरा किया जाता है. फिल्म में मनजोत के किरदार को भी काफी पसंद किया गया है. अब ये वीडियो सामने आने के बाद तो लोगों ने उन पर और प्यार लुटाना शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें- Indian Police Force Trailer OUT: शिल्पा शेट्टी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के एक्शन ने किया कमाल, जबरदस्त है रोहित शेट्टी की सीरीज का ट्रेलर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़