एयरलाइन्स की खराब सर्विस पर भड़के अली गोनी, फोटो शेयर कर निकाला गुस्सा

Aly Goni: टीवी के चर्चित एक्टर अली गोनी को लेकर सोशल  मीडिया पर बड़ी खबर सामने आ रही है. एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है और सामान लेट मिलने पर नाराजगी जाहिर की है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 1, 2024, 03:55 PM IST
    • फ्लाइट के दौरान खराब सर्विस मिलने पर भड़के अली गोनी
    • एयरपोर्ट से फोटो शेयर कर कंपनी पर निकाला गुस्सा
एयरलाइन्स की खराब सर्विस पर भड़के अली गोनी, फोटो शेयर कर निकाला गुस्सा

नई दिल्ली: Aly Goni: टीवी के जाने-माने एक्टर अली गोनी ने एक हालिया सोशल मीडिया पोस्ट में एयरलाइन्स कंपनी पर गुस्सा निकाला है. अली ने बताया कि उनका हालिया बिजनेस क्लास का एक्सपीरियंस सबसे बेकार रहा और इसकी जानकारी एक्टर ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है.

फ्लाइट की खराब सर्विस पर भड़के अली गोनी 

अली गोनी उन फेमस स्टार्स में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह आए दिन नए-नए पोस्ट कर फैंस के साथ अपनी डेली लाइफ के अपडेट शेयर करते रहते हैं. हाल ही में, उन्होंने एयर इंडिया के साथ अपना अनुभव शेयर कर इसे सबसे खराब बताया. अभिनेता ने एयरपोर्ट से एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "एयर इंडिया के बिजनेस क्लास पर अपना पैसा बर्बाद न करें. मुझे लगता है कि यह वाकई सबसे खराब बिजनेस क्लास है. लैंड हुए 44 मिनट हो गया, लेकिन सामान कहीं नहीं. टूटी हुई सीट्स, ग्राउंड स्टाफ इधर नहीं है. बुरा लग रहा है. वे टाटा का नाम खराब कर रहे हैं.'

इन टीवी शोज में नजर आ चुके हैं एक्टर 

अली गोनी लम्बे अरसे से छोटे पर्दे से जुड़े हुए हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एमटीवी शो स्प्लिट्सविला सीजन 5 (2012) से की थी. इसके एक साल बाद अभिनेता ने अपना एक्टिंग डेब्यू दिव्यांका त्रिपाठी स्टारर डेली सोप 'ये है मोहब्बतें' से की थी. इसी सीरियल ने अभिनेता को अच्छी-खासी पॉपुलैरिटी दिला दी थी. वह 'कुछ तो है तेरे मेरे दरमियां', 'यह कहां आ गए हम', 'ढाई किलो प्रेम', 'दिल ही तो है', 'नागिन', 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 9', 'बिग बॉस 14' और 'जीत की जिद' जैसे सीरियल्स में नजर आ चुके हैं. वह अक्सर जैस्मिन भसीन के साथ अपने लव अफेयर को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं.

ये भी पढ़ें- 'दो पत्ती' को प्रोड्यूस कर रही हैं Kriti Sanon, अपनी फिल्म को लेकर एक्ट्रेस ने कही बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़