56 की उम्र में अक्षय कुमार ने लगाए गोते, एक्वा वर्कआउट देख नौजवान भी जाएंगे शर्मा

Akshay kumar shared workout video:अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन एक्टर्स मे से एक हैं जो अपनी दंदरुस्ती के लिए जाने जाते हैं.  उनकी फिटनेस देख कर लोग दंग रह जाते हैं. एक्टर की हालिया फिल्म 'ओएमजी 2'  ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. वो हर रोज सुबह उठकर योग और एक्सरसाइज करते हैं.अब एक्टर पानी में नए करतब करते नजर आ रहे हैं. अक्षय ने अंडर वाटर वर्कआउट की वीडियो शेयर करते हुए कई बातें भी लिखी.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 22, 2023, 05:39 PM IST
    • 56 की उम्र में भी करते हैं जमकर वर्कआउट
    • पानी के अंदर के वर्कआउट का शेयर किया वीडियो
56 की उम्र में अक्षय कुमार ने लगाए गोते, एक्वा वर्कआउट देख नौजवान भी जाएंगे शर्मा

नई दिल्ली : Akshay kumar shared workout video: अक्षय कुमार बीते दिनों अपनी फिल्म 'ओएमजी 2' को लेकर काफी चर्चा में थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी, फिल्म में अक्षय के साथ पंकज त्रिपाठी नजर आये थे. अब एक्टर अपनी नई फिल्म मिशन 'रानीगंज- द ग्रेट भारत रेस्क्यू 'की रिलीज के लिए तैयार हैं. इसी बीच एक्टर की एक्सरसाइज की वीडियो सामने आ रही है. उन्होंने हाल में ही अपना एक वीडियो व्हाट्सएप चैनल पर पोस्ट किया. इस वीडियो में अक्षय की शानदार फिट बॉडी देखने को मिल रही है. 

पानी में अक्षय का वर्कआउट 

अक्षय कुमार ने अपने व्हाट्सएप चैनल पर एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में एक्टर पानी के अंदर कसरत कर रहे हैं.अक्षय कुमार का अंदाज देखने लायक है.अक्षय ने वीडियो में शॉर्ट्स पहन रखा है, और पूल ग्लासेज लगाकर वो पानी के अंदर क्रंचेज और सिटअप्स करते दिख रहे हैं. 56 साल की उम्र में भी जब फिटनेस की बात आती है तो इंडस्ट्री में एक नाम सबकी ज़ुबान पर होता है, अक्षय कुमार.

 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक्टर पानी के अंदर वेट के साथ एक्सरसाइज कर रहे हैं. उनकी एक्सरसाइज देख आज कल के नौजवान भी कमजोर पड़ जाते हैं. 

 

पानी में एक्सरसाइज करना है पसंद 

एक्टर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि उनको पानी में एक्सरसाइज करना पसंद है. उन्होंने लिखा की पानी में वर्कआउट करने से मुझे पूरे शरीर में ताकत महसूस होती है. एक्टर ने कहा, 'पानी में एक्सरसाइज करने से जोड़ों में तकलीफ होने का कोई खतरा नहीं रहता है. पानी के अंदर अपनी सांस रोकना एक बेहतरीन वर्कआउट है. अगर आपने भी आज कसरत की है तो थम्स-अप दें. चीयर्स.'

अक्षय कुमार का वर्कफ्रंट  

अक्षय कुमार की आखरी फिल्म थी 'ओएमजी 2' जिसमें एक्टर ने शिव के कण का किरदार निभाया था. फिल्म को जनता की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. फिल्म का सब्जेक्ट एक दम फ्रेश था. अक्षय जल्दी ही अपनी नई फिल्म मिशन 'रानीगंज- द ग्रेट भारत रेस्क्यू ' लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी. फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जायेगी. हलांकि फिल्म की एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी शादी में बिजी हैं. इसके अलावा उनके पास 'वेलकम टू द जंगल' यानी 'वेलकम 3', 'बड़े मियां छोटे मियां', 'हाउसफुल 5' और 'सोरारई पोटरू' की हिंदी रीमेक है.

ये भी पढ़ें- जाह्नवी कपूर की बोल्डनेस ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, इतने हॉट लुक में दिए किलर पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
 

ट्रेंडिंग न्यूज़