'तेरा चेहरा' में ऐसे हुई थी रानी मुखर्जी की एंट्री, अदनान सामी ने 22 साल बाद खोला राज

Adnan Sami Songs: अदनान सामी ने अपने करियर में कई कमाल के गाने दिए ऐसे में उनका 'तेरा चेहरा' हमेशा से ही चार्टबस्टर रहा है. ऐसे में सिंगर ने रानी मुखर्जी की प्रेजेंस को लेकर तारीफ की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 5, 2022, 10:13 AM IST
  • अदनान सामी ने ऐसे की थी शूटिंग
  • रानी मुखर्जी को लेकर ऐसा रहा रिएक्शन
'तेरा चेहरा' में ऐसे हुई थी रानी मुखर्जी की एंट्री, अदनान सामी ने 22 साल बाद खोला राज

नई दिल्ली: अदनान सामी ने तेरा चेहरा वीडियो एल्बम से काफी तहलका मचाया था. उनकी इस एल्बम में बॉलीवुड की कई जानी मानी हसीनाएं थीं. रवीना टंडन, अमीषा पटेल, रानी मुखर्जी, महिमा चौधरी और भूमिका चावला. ऐसे में इस एल्बम का हर गाना अपने आप में बेहद खास है. एल्बम रिलीज होने के 22 साल बाद अब अदनान सामी ने अपनी सफलता के पीछे की वजह को बताया है.

बहुत लकी हूं मैं

हाल ही में एक इंटरव्यू में अदनान सामी ने बताया कि कैसे एक वक्त था जब एक्टर्स उनके साथ जितना काम करने के लिए बेकरार रहते थे उतना ही वो भी उनके साथ. ऐसे में जब उन्होंने एल्बम के हर गाने में टॉप एक्टर और एक्ट्रेसेस को लेने का मन बनाया तो उस समय तक ये चैलेंज किसी ने नहीं लिया था. ऐसे में कहते हैं कि इस मामले में मैं बहुत लकी था.

रानी मुखर्जी के हैं फैन

'तेरा चेहरा' के लिए अदनान सामी ने रानी मुखर्जी को चुना था. ऐसे में कहते हैं कि जब हमने रानी का नाम लिया तो पूरी टीम में से किसी के भी मन में 1 प्रतिशत भी डाउट नहीं था. आइडिया बस इतना था कि रानी की लुक को एक अलग तरीके से दिखाना. वो बेहद कमाल की आर्टिस्ट हैं. जिस तरह के इमोशंस हमें गाने में चाहिए थे बस वो ही दिखा सकती थीं. वो हमारी उम्मीदों पर बिलकुल खरी उतरीं.

अब हैं भारतीय नागरिक

अदनान सामी ने साथ ही ये बताया कि आपके पास अगर अच्छे परफॉर्मर हों तो आपकी म्यूजिक वीडियो का कद अपने आप और ऊंचा हो जाता है. बता दें कि अदनान सामी को 2016 में भारतीय नागरिकता दी गई. अदनान सामी ने पहली एल्बम आशा भोसले के साथ 'कभी तो नजर मिलाओ' रिलीज की थी. सबसे पहले बॉलीवुड के लिए उन्होंने 'मैं सिर्फ तेरा महबूब' गाना रिलीज किया था.

इसे भी पढ़ें: सात जन्म के बंधन में बंधे हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया, देखें खूबसूरत तस्वीरें 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़