फैंस के इमोशंस का अदनान सामी ने उठाया फायदा! सिंगर का सीक्रेट प्लान आया सामने

जब अदनान सामी ने सोशल मीडिया पर अलविदा लिखा था तभी ये बातें सामने आ रही थीं कि ये पब्लिसिटी स्टंट है. हुआ भी कुछ ऐसा ही जब उन्होंने एक और पोस्ट डाली. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर दोबारा हलचल दिखाई है

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 26, 2022, 12:24 PM IST
  • कोई उन्हें वेलकम बैक कह रहा है
  • तो कोई बधाई देते हुए नहीं थक रहा
फैंस के इमोशंस का अदनान सामी ने उठाया फायदा! सिंगर का सीक्रेट प्लान आया सामने

नई दिल्ली: 'तेरा चेहरा', 'भर दो झोली', 'थोड़ी सी तो लिफ्ट करा दे' जैसे हिट पे हिट देने वाले बेहतरीन सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) हर भारतीय की प्लेलिस्ट का हिस्सा रहे हैं. 90 के दशक में उनकी एल्बम ने चारों और तहलका मचाया. इंस्टाग्राम (Adnan Sami Insta Post) से लोग उनसे काफी ज्यादा कनेक्टेड थे तभी एक दिन उन्होंने सोशल मीडिया से विदा ले लिया.

क्या था 'अलविदा' का खेल

जब अदनान सामी ने सोशल मीडिया पर 'अलविदा' लिखा था तभी ये बातें सामने आ रही थीं कि ये पब्लिसिटी स्टंट है. हुआ भी कुछ ऐसा ही जब उन्होंने एक और पोस्ट डाली. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक और वीडियो पोस्ट किया है ये किसी गाने का वीडिया है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि 'मेरा अलविदा बोलने का तरीका'.

फैंस का रिएक्शन

गाने के इस टीजर में अदनान ब्लैक एंड व्हाइट शेड्स में नजर आ रहे हैं. टीजर में उनकी शक्ल नहीं दिखाई दे रही है सिर्फ 'अलविदा' गुनगुनाते हुए नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

ऐसे में फैंस भी उन पर प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं. कोई उन्हें 'वेलकम बैक' तो कोई बधाई देते हुए नहीं थक रहा है. एक फैंस ने बेहद इमोशनल अंदाज में लिखा कि 'उम्मीद है कि आप ठीक होंगे आपको दोबारा एक बार देख के हम बेहद खुश हैं.'

इंस्टाग्राम से 'अलविदा'

अदनान की वापसी से फैंस को राहत तो कुछ को बहुत बड़ा झटका लगा है. खैर उनका ये प्रमोशन का तरीका बहुत से लोगों को रास नहीं आया. ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डिलीट कर सुर्खियां बटोरी हैं. ये प्रमोशन का बेहद पुराना तरीका है. फिलहाल उम्मीद है कि 'अलविदा' के साथ अदनान की ये वापसी लोगों को राहत पहुंचाएगी.

ये भी पढ़ें: 'एक्वामैन' ने परवाह किए बिना बाइक सवार की बचाई जान, सड़क हादसे का हुए शिकार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़