अदनान सामी का ट्रांसफॉर्मेशन देख दंग रह गए लोग, बॉलीवुड एक्टर्स को दे रहे हैं टक्कर

बॉलीवुड के फेमस सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) अपनी जादुई आवाज के लिए फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं. अपने समय में एक से बढ़कर एक हिट गाने देने वाले अदनान अपने गानों के साथ-साथ अपने फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन (transformation) को लेकर आज कल लाइम लाइट में छाए हुए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 25, 2022, 06:00 PM IST
  • अदनान सामी की फोटो हुई वायरल
  • बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देख हैरान हुए लोग
अदनान सामी का ट्रांसफॉर्मेशन देख दंग रह गए लोग, बॉलीवुड एक्टर्स को दे रहे हैं टक्कर

नई दिल्ली:  बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) अपनी गायिकी के लिए काफी मशहूर हैं. उन्होंने अपने गानों के साथ-साथ अपने कमाल के ट्रांसफॉर्मेशन (transformation)से भी सभी को दंग कर दिया है. एक समय था जब सिंगर का वजन 100 किलो के पार हुआ करता था, लेकिन कुछ साल पहले उन्होंने अपना वजन तेजी से कम किया, जिसकी वजह से वह पहले से काफी फिट और हैंडसम दिखने लगे हैं. इतना ही नहीं उनसे कई लोग मोटिवेट भी हो रहे हैं. 

अदनान ने शेयर की फोटोज

बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी इन दिनों अपनी फैमली के साथ मालदीव में हॉलीडे एंजॉय कर रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adnan Sami (@adnansamiworld)

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adnan Sami (@adnansamiworld)

उनकी फोटो को देखकर हर कोई हैरान परेशान है, और बस एक ही सवाल कर रहा है- 'क्या ये वाकई अदनान हैं? ' जी हां आप भी इन तस्वीरों को देख ऐसा पूछने पर मजबूर हो जाएंगे. ब्लैक शर्ट पहने अदनान फोटो में बेहद हैंडसम और फिट नजर आ रहे हैं. उनकी जॉ लाइन खासा लोगों को अटरेक्ट कर रही है. 

पूल में 'लिफ्ट करा दे' का हुक स्पेट करते आए नजर

सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और फोटो शेयर की है, जिसमें वह पूल में नजर आ रहे हैं. फोटो में बारिश पड़ती दिखाई दे रही है, जबकि उनके बैक ग्राउंड में आप कड़कती हुई बिजली भी देख सकते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adnan Sami (@adnansamiworld)

उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में लिखा है- 'बारिश में लिफ्ट करा दे' मैं बारिश में गा रहा हूं, बारिश में स्विमिंग कर रहा हूं. इस पल को क्या कैद किया है.'

खाने की फोटो शेयर करने पर फैंस ने लिए मजे

अदनान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मालदीव के फेमस रेस्टोरेंट की कुछ डिश के फोटोज भी शेयर किए हैं. जिसके बाद फैंस काफी फनी कमेंट कर रहे हैं. जहां यूजर्स उनसे फिट रहने और उनके ट्रांसफॉर्मेशन के पीछे का सीक्रेट पूछ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adnan Sami (@adnansamiworld)

वहीं कुछ का कहना है कि ये सब खाने के बाद भी वह इतने फिट कैसे हैं. एक यूजर्स ने तो यहां तक कह दिया कि लोगों की दिन प्रतिदिन उम्र बढ़ती है, पर अदनान जवान हो रहे हैं.

ये भी पढ़े- जाह्नवी कपूर की बोल्डनेस ने किया हैरान, जैकेट के बटन खोल फ्लॉन्ट किया ब्रालेट टॉप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़