पोस्ट गायब कर इंस्टाग्राम को 'अलविदा' कह गए अदनान सामी, फैंस को लगा झटका

एकदम से सारे पोस्ट गायब होने पर कुछ पल के लिए फैंस को लगा कि ये टेक्निकल ग्लिच है. कोई दिक्कत है जिस वजह से ऐसा हो रहा है, लेकिन ऐसा नहीं है. उन्होंने पोस्ट डिलीट करने के बाद एक पोस्ट शेयर की है जिसमें...

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 19, 2022, 04:26 PM IST
  • लोग ये भी कयास लगा रहे हैं कि ये अदनान सामी का प्रमोशनल स्टंट है
  • अचानक से 'अलविदा' लिखना उनकी किसी नई एल्बम के आने का संकेत है
पोस्ट गायब कर इंस्टाग्राम को 'अलविदा' कह गए अदनान सामी, फैंस को लगा झटका

नई दिल्ली: 'भर दो झोली' और 'तेरा चेहरा' (Adnan Sami Tera Chehra) जब नजर आए जैसे हिट गानों की मशीन कहलाए जाने वाले अदनान सामी (Adnan Sami) कहीं चले गए. वो किसी जगह से नहीं बल्कि इंस्टाग्राम से गायब हो गए हैं. उनकी दुनिया से इस नाराजगी के सब अलग-अलग आइडिया लगाए जा रहे हैं. फैंस उनके इस स्टेप से बेहद नाराज हुए हैं. उनका ये ब्लैंक इंस्टा हैंडल देख फैंस के तो मानो होश ही उड़ गए हैं.

अदनान के सारे पोस्ट हो गए डिलीट

एकदम से सारे पोस्ट गायब होने पर कुछ पल के लिए फैंस को लगा कि ये टेक्निकल ग्लिच है. कोई दिक्कत है जिस वजह से ऐसा हो रहा है, लेकिन ऐसा नहीं है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adnan Sami (@adnansamiworld)

अदनान ने पोस्ट डिलीट करने के एक घंटे के बाद एक पोस्ट शेयर किया है जिस पर 'अलविदा' लिखा है.

भारत को मानते हैं अपना घर

पाकिस्तानी सिंगर भारत को ही अपना घर मानते हैं वैसे भारत और पाकिस्तान दोनों जगह उनके बेशुमार चाहने वाले हैं. ये ही प्यार उनके इंस्टाग्राम पर भी दिखता है. उनके अकाउंट को लगभग 6 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. फैंस को उनका यूं इंस्टा से अलविदा कहना अच्छा नहीं लग रहा है.

क्या ये है प्रमोशनल स्टंट

लोग ये भी कयास लगा रहे हैं कि ये अदनान का प्रमोशनल स्टंट है. अचानक से अलविदा लिखना उनकी किसी नई एल्बम के आने का संकेत है. इस तरह का प्रमोशनल स्टंट शायद ही अब ऑडिएंस को पसंद आए. इसी साल शिल्पा शेट्टी ने भी इंस्टाग्राम से विदा ले लिया था जिसकी वजह उन्होंने 'कुछ नया न होना बताई थी'.

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan: अक्षय कुमार ने समंथा के साथ किया ऐसा बर्ताव, शो पर खुले कई राज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़