संदीप रेड्डी वांगा पर क्यों भड़कीं किरण राव, आमिर खान की फिल्मों के लिए ऐसा क्या बोल गए फिल्ममेकर?

Kiran Rao: एनिमल के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा और किरण राव के बीच कोल्ड वार देखने को मिल रहा है. कुछ टाइम पहले ही किरण राव के एनिमल की आलोचना की थी, जिसके बाद संदीप ने उन्हें आमिर खान की फिल्में देखने की सलाह दी थी. अब इस पर किरण राव ने रिएक्ट किया है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 6, 2024, 11:26 AM IST
  • संदीप रेड्डी वांगा के बयान पर भड़की किरण राव
  • फिल्मेमकर ने दी थी आमिर खान की फिल्में देखने की एडवाइज
संदीप रेड्डी वांगा पर क्यों भड़कीं किरण राव, आमिर खान की फिल्मों के लिए ऐसा क्या बोल गए फिल्ममेकर?

नई दिल्ली:Kiran Rao: संदीप रेड्डी वांगा की साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म एनिमल सुपरडुपर हिट रही है. हालांकि जहां कईं लोगों को एनिमल काफी पसंद आई तो कईं ने फिल्म को बुरा भला भी कहा. वहीं किरण राव ने भी इसके विरोध में बात की, जो संदीप रेड्डी वांगा को पसंद नहीं आई. जिसके बाद उन्होंने उन्हें आमिर खान की फिल्में देखने की नसीहत दे डाली. वहीं अब किरण राव ने उनकी सलाह पर जवाब दिया है.

किरण राव ने दिया जवाब

किरण राव ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा, 'मैंने संदीप की फिल्मों पर कभी कोई टिप्पणी नहीं की है. मैंने उनकी फिल्मों को कभी नहीं देखा है. मैंने कभी किसी फिल्म का नाम नहीं लिया, क्योंकि यह किसी खास फिल्म के बारे में नहीं है.' फिर भी आपको उनसे पूछना होगा कि मिस्टर वांगा ने यह क्यों मान लिया कि मैं उनकी फिल्म के बारे में बात कर रही था. मैंने कभी उनकी फिल्म नहीं देखी.'

आमिर खान की तारीफ की

बता दें की वांगा ने कहा था कि आमिर ने खुद 'खंभे जैसी खड़ी है' जैसे स्त्रीद्वेषी गाने किए हैं. इस पर किरण राव ने कहा कि उनके एक्स हसबैंड उन कुछ लोगों में से एक थे, जिन्होंने इन सबके लिए माफी मांगी है. किरण राव ने कहा, "ऐसे बहुत कम लोग हैं जो अपने पिछले कामों को देख सकें और कुछ गलत लगने पर माफी मांगेंगे."

आमिर खान से बात करें संदीप

किरण राव ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए ये भी कहा कि अगर संदीप रेड्डी वांगा के पास आमिर के साथ बात करने के लिए मुद्दे हैं, तो उन्हें सीधे आमिर के साथ वन ऑन वन बातचीत करनी चाहिए. राव ने क्लियर किया कि वह आमिर खान के काम के लिए जवाबदेह नहीं हैं. वांगा को एक्टर से सीधी बात करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- Angad Bedi Birthday: इस फिल्म के लिए सुशांत नहीं अंगद बेदी थे मेकर्स की पहली पसंद, जानें क्यों नहीं बन पाई एक्टर की बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़