Uttar Pradesh में Judge को धमकी, चुन्नीलाल को जमानत दो नहीं तो...

मुरादाबाद के एक व्यक्ति ने अपर जिला जज को डाक से पत्र भेजकर एक मामले में आरोपी की जमानत को मंजूर करने की धमकी दी है. धमकी भरे खत में कहा गया है कि जमानत नहीं मिली तो न्यायाधीश और उनके परिवार को जान से मार दिया  जाएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 19, 2020, 05:20 PM IST
  • धमकी भरी चिट्ठी स्पीड पोस्ट के जरिये कोर्ट पहुंची.
  • स्पेशल जज मोहम्मद अहमद खान को लिखी चिट्ठी में फहीम ने खुद को चुन्नीलाल का जिगरी दोस्त बताया है.
Uttar Pradesh में Judge को धमकी, चुन्नीलाल को जमानत दो नहीं तो...

बरेलीः Uttar Pradesh में Crime पर नियंत्रण नहीं लग पा रहा है. आए दिन अपराधी एक से एक बड़ी वारदात को अंजाम दे रहे  हैं. अब बरेली में Judge को ही धमकाने का बड़ा मामला सामने आया है. एंटी करप्शन कोर्ट के स्पेशल जज को चिट्ठी लिखकर धमकी दी गई है, साथ ही पूरा परिवार को उड़ाने की चेतावनी दी गई है. मिली शिकायत में बताया गया है कि धमकी देने के पीछे का मकसद एक अभियुक्त को जमानत दिलवाने से संबंधित है. 

Judge ने की सुरक्षा की मांग
जानकारी के मुताबिक, मुरादाबाद के एक व्यक्ति ने अपर जिला जज को डाक से पत्र भेजकर एक मामले में आरोपी की जमानत को मंजूर करने की धमकी दी है. धमकी भरे खत में कहा गया है कि जमानत नहीं मिली तो न्यायाधीश और उनके परिवार को जान से मार दिया  जाएगा.

उसने कहा कि जेल में बंद चुन्नीलाल को जमानत पर छोड़ दो, वरना अंजाम भुगतना होगा. स्पेशल जज ने चिट्ठी मिलने के बाद हाईकोर्ट और शासन को पत्र भेजकर सुरक्षा की गुहार की है. कोतवाली में आरोपी के खिलाफ धमकी देने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है. 

Speed Post के जरिए आई चिट्ठी
सामने आया है कि जज को लिखे पत्र में उसने अपना पता फहीम पाकिस्तानी निवासी नया गांव मुर्रखपुर मुरादाबाद लिखा है. धमकी भरी चिट्ठी स्पीड पोस्ट के जरिये कोर्ट पहुंची. स्पेशल जज मोहम्मद अहमद खान को लिखी चिट्ठी में फहीम ने खुद को चुन्नीलाल का जिगरी दोस्त बताया है.

कहा कि उसके कहने पर वह कंप्यूटर ऑपरेटर की हत्या भी कर चुका है. अगर तुझे अपने परिवार को जिंदा रखना है तो चुन्नीलाल की जमानत मंजूर कर दे. 

पुलिस ने किया मामला दर्ज
पत्र में लिखे अल्फाज कुछ ऐसे हैं कि तेरे सारे ठिकानों का पता लगा लिया है. किस खिड़की से गोली मारनी है,  इसकी भी तैयारी कर ली है. हमारी टीम 30 अक्टूबर से इस काम को अंजाम देने में लगी है. स्पेशल जज मोहम्मद अहमद खान ने इसकी शिकायत हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार हाइकोर्ट, डीएम और एसएसपी से की है.

जज की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने फहीम पाकिस्तानी के खिलाफ धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है. 

नवंबर से जेल में बंद है भ्रष्टाचार का आरोपी बाबू
आरोपी चुन्नीलाल 12 नवंबर से जिला जेल में बंद है. वह मुरादाबाद के महिला कल्याण विभाग में कनिष्ठ लिपिक है. बाबू के खिलाफ 19 लाख रुपये की अवैध तरीके से संपत्ति अर्जित करने का आरोप लगा है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि धमकी देने के आरोपी ने जिस चुन्नी लाल का जिक्र किया है.

वह चुन्नीलाल भ्रष्टाचार के आरोप में बंद बाबू ही हो सकता है. उसकी जमानत पर सुनवाई की तारीख शनिवार को नियत है.  

यह भी पढ़िएः Hathras case में चारों आरोपियों पर रेप और हत्या के आरोप, CBI ने दायर की चार्जशीट

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा...

नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-
Android Link -

ट्रेंडिंग न्यूज़