'शर्माजी की बेटी' के प्रीमियर का हुआ ऐलान, फिल्म से ताहिरा कश्यप खुराना निर्देशन में कर रही हैं डेब्यू

Sharma jee Ki Beti: प्राइम वीडियो की आने वाली फिल्म 'शर्माजी की बेटी' के प्रीमियर का ऐलान कर दिया गया है. फिल्म में दिग्गज एक्ट्रेस साक्षी तंवर और दिव्या दत्ता अलग अंदाज में दिखने वाली हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 17, 2024, 11:03 AM IST
  • 'शर्माजी की बेटी' रिलीज को तैयार
  • साक्षी तंवर-दिव्या दत्ता फिल्म में आएंगी नजर
'शर्माजी की बेटी' के  प्रीमियर का हुआ ऐलान, फिल्म से ताहिरा कश्यप खुराना निर्देशन में कर रही हैं डेब्यू

नई दिल्ली:Sharma jee Ki Beti: प्राइम वीडियो ने आज स्लाइस ऑफ़ लाइफ कॉमेडी फिल्म शर्माजी की बेटी के ग्लोबल प्रीमियर का ऐलान कर दिया है. अप्लॉस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन द्वारा निर्मित इस फिल्म को ताहिरा कश्यप खुराना ने लिखा और निर्देशित किया है. फिल्म 28 जून को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी.

ये स्टार्स आएंगे नजर

फिल्म में साक्षी तंवर, दिव्या दत्ता, और सैयमी खेर मुख्य भूमिकाओं में हैं. उनके साथ ही वंशिका तपारिया, अरिस्ता मेहता,  शारिब हाशमी और  परवीन डबास भी हैं. दर्शकों को आकांक्षाओं, सपनों और जवानी के पलों के उतार-चढ़ाव भरे सफ़र पर ले जाने वाली यह फिल्म 28 जून को प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से प्रीमियर की जायेगी.

 दिल को छू लेगी फिल्म

सादगी से भरी दिल को छू लेने वाली फिल्म, शर्माजी की बेटी  महिलाओं के सशक्तिकरण और उनके सामने आने वाली चुनौतियों से संबंधित विषयों के बारे में पता लगाती है. मध्यमवर्ग की तीन महिलाओं और दो किशोरियों- जो सभी एक ही पारिवारिक नाम 'शर्मा' लगाती हैं, उनके बहु-पीढ़ीगत लेंस के माध्यम से, यह फिल्म उनके अनूठे अनुभवों और संघर्षों को दर्शाती है.

प्राइम वीडियो इंडिया के डाइरेक्टर- कंटेंट लाइसेंसिंग, मनीष मेंघानी ने कहा, “शर्माजी की बेटी , ताहिरा कश्यप खुराना द्वारा निर्देशित एक दिल को छू लेने वाली और हमारी ज़िंदगियों से जुड़ी एक फिल्म है, जो साक्षी तंवर, दिव्या दत्ता और सैयमी खेर द्वारा शानदार ढंग से निभाई गई तीन वयस्क महिलाओं के आपस में जुड़े सफ़र पर नज़र रखती है .यह फ़िल्म उनके संघर्षों, आकांक्षाओं और जीत को खूबसूरती से प्रस्तुत करती है.” 

अप्लॉस एंटरटेनमेंट के मैनेजिंग डायरेक्टर, समीर नायर ने कहा, "हम दुनिया भर के दर्शकों के सामने अपने लेबर ऑफ़ लव - शर्माजी की बेटी को पेश करने के लिए प्राइम वीडियो के साथ सहयोग करके रोमांचित हैं. ताहिरा के निर्देशन में बनी यह फिल्म महज़ कॉमेडी या ड्रामा से आगे है. यह मध्यम वर्ग की महिलाओं और शहर की ज़िंदगी के अनुभवों का आईना है, जो महिलाओं की भावनात्मक गहराई और सहनशक्ति को खूबसूरती से प्रस्तुत करती है जैसे-जैसे वे निजी और सामाजिक चुनौतियों का सामना करती हैं.

एलिप्सिस एंटरटेनमेंट के पार्टनर, तनुज गर्ग और अतुल कस्बेकर ने कहा, "शर्माजी की बेटी बड़ी  सहजता से हास्य और दिल को छू लेने वाले पलों को जोड़ती है, जो दर्शकों को तीन नायिकाओं के जीवन के उतार-चढ़ाव भरे सफर पर ले जाती है, जो अपने-अपने अनूठे तरीकों से चुनौतियों का सामना करती हैं."

ये भी पढ़ें- Sona Mohapatra Birthday: सोना महापात्रा का विवादों से है गहरा नाता, बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कहलाती हैं सिंगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़