Rashifal: रक्षाबंधन पर इन राशियों को मिलेगा दोगुना लाभ, जानें मेष, मिथुन, कर्क का हाल

Rashifal: वृष राशि के जातकों को आज नौकरी में परिवर्तन के मौके मिल सकते हैं. मन थोड़ा परेशान रहेगा. खर्चों में बढ़ोतरी होगी. आज का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहने वाला है. परिवार में लोग आपकी बातों को पूरा मान रखेंगे. आज अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 31, 2023, 06:30 AM IST
  • जानिए आज का राशिफल
  • क्या कहती है आपकी राशि
Rashifal: रक्षाबंधन पर इन राशियों को मिलेगा दोगुना लाभ, जानें मेष, मिथुन, कर्क का हाल

नई दिल्लीः Rashifal: वृष राशि के जातकों को आज नौकरी में परिवर्तन के मौके मिल सकते हैं. मन थोड़ा परेशान रहेगा. खर्चों में बढ़ोतरी होगी. आज का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहने वाला है. परिवार में लोग आपकी बातों को पूरा मान रखेंगे. आज अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा.

मेष
किसी योजना में लगाया हुआ धन आज आपको अच्छा लाभ देने वाला है. परिवार के सदस्य भी आज आपसे काफी खुश रहेंगे. आज माता-पिता के आशीर्वाद से आपका कोई भी अटका हुआ काम पूरा हो सकता है. लंबे समय से रुका काम भी आज पूर्ण होने के योग बन रहे हैं. आज का दिन अच्छा रहने वाला है.

वृष
नौकरी में परिवर्तन के मौके मिल सकते हैं. मन थोड़ा परेशान रहेगा. खर्चों में बढ़ोतरी होगी. आज का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहने वाला है. परिवार में लोग आपकी बातों को पूरा मान रखेंगे. आज अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा.

मिथुन
व्यापार-व्यवसाय में आज आप लाभ प्राप्त कर सकते हैं. सेहत ठीक रहेगी. नया काम शुरू करने के लिए आज का दिन अच्छा है. परिवार में आज मांगलिक कार्यों के लिए योग बन रहे हैं. आज का दिन उत्तम संपत्ति के संकेत दे रहा है.

कर्क
आज बेवजह के विवादों से पूरी तरह दूरी बनाकर रखें. मानसिक तनाव आज दूर होने वाला है. तरक्की में आ रहीं बाधाएं भी दूर होंगी. व्यापार और व्यवसाय में आय के नए स्रोत बनते दिख रहे हैं. परिवार में आपके मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी.

सिंह
आज बेवजहों के वाद-विवादों से पूरी तरह दूरी बनाकर रखें वरना आप इनमें फंस सकते हैं. आप पर कोई झूठा आरोप लगा सकता है. मन में चिंता बनी रहेगी. अशांति का भाव भी रहेगा. हालांकि आज व्यापार में आपको मन मुताबिक लाभ मिलने से खुशियां दोगुनी होंगी.

कन्या
आज अपने विरोधियों से सावधान रहें, वे आप पर हावी होने की पूरी कोशिश करेंगे. आपको आज अपनी ऊर्जा सही जगह और काम पर लगाने की जरूरत है. सेहत में गिरावट महसूस करेंगे. वाहन आदि का इस्तेमाल काफी संभलकर करें, अपनी वाणी पर भी संयम रखें.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़