Pregnancy Photoshoot: इस एक्ट्रेस ने डिलीवरी से पहले कराया मेकअप फिर फोटोशूट, वायरल हो गई तस्वीर
Advertisement

Pregnancy Photoshoot: इस एक्ट्रेस ने डिलीवरी से पहले कराया मेकअप फिर फोटोशूट, वायरल हो गई तस्वीर

Viral Photoshoot: मशहूर होने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते. Reel बनाने के लिए देश में लड़िकियां भी हथियार उठाने लगी हैं. इसी सिलसिले में अपनी जिंदगी के खास पलों को हिट और यादगार बनाने के नाम पर एक महिला ने कुछ ऐसा काम किया कि सोशल मीडिया पर उसकी चर्चा होने लगी.

Photo: @nypost

Heidi Montag Delivery makeup: प्रेग्नेंसी(Pregnancy) हर महिला के लिए उसके जीवन का सबसे खास हिस्सा होती है. गर्भावस्था के दौरान सभी औरतों को सेहत का खास ध्यान रखने की हिदायत दी जाती है. इस पूरे टाइम फ्रेम की यादों को समेटने के लिए एक मां ने कुछ ऐसा किया जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

डिलीवरी से पहले फोटोशूट

अमेरिका में रहने वाली 36 साल की हेइडी मोंताग (Heidi Montag) ने डिलीवरी से पहले अस्पताल में करवाए अपने फोटोशूट का एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें वो मेकअप करवाती दिख रही हैं. मेकअप के दौरान वो बेड पर बैठी हैं. वहीं उनके पास एक ट्रे रखी है जिसमें कुछ सामान रखा है. 

अभिनेत्री की पोस्ट हुई वायरल

'न्यूयॉर्क पोस्ट' में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिकी सुपर मॉडल और अभिनेत्री हेइडी मोंताग ने प्रेग्नेंसी कंसीव करने से लेकर डिलीवरी तक के अपने सारे अनुभवों को तस्वीरों और वीडियो में रिकॉर्ड किया और बाद में उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसके बाद उनके इस एक्ट को Delivery मेकअप या labor मेकअप का नाम दिया जा रहा है.

fallback
(Pregnancy Photoshoot Heidi Montag)

 

पति ने निभाया साथ

रिपोर्ट्स के मुताबिक मोंताग ने इस काम के लिए एक प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट और फोटोग्राफर के साथ करार किया था. फोटोशूट के वक्त उनके पति भी मौजूद थे जो अपने मोबाइल से वीडियो रिकॉर्ड कर रहे थे. सोशल मीडिया पर मोंताग के लाखों चाहने वाले हैं जो उनकी तस्वीरों और वीडियोज पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. किसी को उनका फोटोशूट खूब पसंद आ रहा है तो कुछ लोग इसे दिखावा बताते हुए ट्रोल कर रहे हैं.

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news