Cat Soup: हजारों बिल्लियों को मार लोगों को पिलाया सूप, रेस्टोरेंट मालिक बोला- अब हो रहा अफसोस
Advertisement
trendingNow12032076

Cat Soup: हजारों बिल्लियों को मार लोगों को पिलाया सूप, रेस्टोरेंट मालिक बोला- अब हो रहा अफसोस

हर एक शख्स को अपनी जिंदगी में किसी खास गलती पर पछतावा होता है. वियतनाम में एक रेस्टोरेंट मालिक ने अपने परिवार का पेट पालने के लिए हजारों बिल्लियों का कत्ल कर ग्राहकों को सूप परोसा. लेकिन अब उसका कहना है कि वो इसकी जगह कोई और काम करेगा.

Cat Soup: हजारों बिल्लियों को मार लोगों को पिलाया सूप, रेस्टोरेंट मालिक बोला- अब हो रहा अफसोस

Vietnam Cat Soup News: हम सब अपनी पसंद के मुताबिक वेज या नॉन वेज सूप पीते हैं. लेकिन अगर किसी रेस्टोरेंट पर सूप परोसने की वजह से ताला लग जाए तो आपको हैरानी होगी. जी हां, वियतनाम के एक रेस्टोरेंट पर सूप परोसने की वजह से ताला लग गया. आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर मामला क्या है. मेट्रो यूके की रिपोर्ट के मुताबिक रेस्टोरेंट पर आरोप लगा कि  सूप बनाने के लिए हर महीने 300 बिल्लियों का कत्लेआम किया जाता था. रेस्टोरेंट के मालिक ने नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए रेस्टोरेंट को बंद करने का फैसला किया.

हर महीने 300 बिल्लियों का कत्ल

द ह्यूमेन सोसायटी इंटरनेशनल ने कहा कि दिसंबर के शुरुआती दिनों में गिया बाओ रेस्टोरेंट के मालिक फाम को डोनाह ने अपने एडवरटाइजिंग बोर्ड को तोड़ दिया. उस बोर्ड पर लिखा हुआ था कैट मीट. अब रेस्टोरेंट के बंद होने की वजह से करीब 2 दर्जन बिल्लियों को बचाने में मदद मिली है. ब्रिटिश मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार रेस्टोरेंट के मालिक ने कहा कि बिल्लियों के मीट को बेचने से पहले वो नॉर्मल फूड और ड्रिंक सर्व किया करते थे. लेकिन कमाई इतनी अधिक नहीं होती थी कि वो अपने परिवार का पेट भर सकें. अपने परिवार के लिए उन्होंने बिल्लियों के मीट को बेचना शुरू कर दिया. वियतनाम में हर साल मीट के लिए लाखों की संख्या में बिल्लियों और दूसरे जानवरों को मार दिया जाता है.

बिल्लियों को कैसे मारते हैं

रेस्टोरेंट के मालिक ने बताया कि पानी से भरे बकेट में वो बिल्लियों को डूबा कर मार देते थे. लेकिन जब वो उन्हें मारते हुए देखते थे तो बहुत दुख होता था. नो सिर्फ और सिर्फ अपने परिवार का पेट भरने के लिए कुछ पैसा बनाने के लिए बिल्लियों को मार देते थे. लेकिन अब उनकी इच्छा है कि इस बिजनेस से छुटकारा पा कोई और काम करें. जब कभी वो  सोचते हैं कि सिर्फ पैसों के लिए इतने वर्षों में हजारों बिल्लियों को मार दिया तो परेशान हो जाते हैं. वियतनाम में बिल्लियों की चोरी आम बात है. वो तमाम ऐसे ठिकानों के बारे में जानते हैं जहां बिल्लियों को मारा जाता है. अच्छी बात यह है कि अब वो इस धंधे से तौबा कर चुके हैं.

Trending news