US Shooting: अमेरिका में एक बार फिर चली गोलियां, अलबामा में 2 की मौत, 3 घायल
Advertisement
trendingNow11856356

US Shooting: अमेरिका में एक बार फिर चली गोलियां, अलबामा में 2 की मौत, 3 घायल

Alabama Shooting: अलबामा के नाइट क्लब में हुई गोलीबारी के बाद अस्पताल के इमरजेंसी रूम के बाहर फिर गोलियां चलीं. माना जा रहा है कि दूसरी गोलीबारी का निशाना वो लोग थे जो नाइट क्लब शूटिंग में घायल हुए थे. 

प्रतीकात्मक फोटो

US Alabama Shooting: अमेरिका (US) के अलबामा (Alabama) में एक नाइट क्लब (NightClub) में गोलीबारी में कम से कम दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए.  इसके कुछ ही समय बाद,  अस्पताल के इमरजेंसी रूम (Emergency Room) पहुंच रहे एक वाहन पर गोलियां चलाई गईं. सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक माना जा रहा है कि नाइट क्लब में हुई फायरिंग में घायल हुए लोगों को निशाना बनाने के लिए यह गोलीबारी की गई.

सीएनएन से जुड़े WVTM के अनुसार, पहली गोलीबारी मजदूर दिवस की सुबह 5वें एवेन्यू नॉर्थ पर बर्मिंघम नाइट क्लब में हुई.

अस्पताल में गोलीबारी
बर्मिंघम अस्पताल के अलबामा यूनिवर्सिटी के प्रवक्ता के अनुसार,  गोलीबारी सोमवार सुबह 2:17 बजे हुई जब एक वाहन आपातकालीन विभाग में उन लोगों को लेकर पहुंचा, जिनके बारे में माना जा रहा है कि वे पहले की ऑफ-साइट शूटिंग में घायल हो गए थे. प्रवक्ता ने कहा, ‘शूटर तुरंत घटनास्थल से भाग गया.‘

आम होती जा रही हैं गोलीबारी की घटनाएं
अमेरिका में गोलीबारी की खबरें निवासियों के लिए आम हो गई हैं और देश में बड़े पैमाने पर गोलीबारी एक चिंताजनक समस्या बन गई है.

सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, जॉर्जिया के अधिकारियों ने कहा कि इससे पहले, एक 17 वर्षीय लड़के की पुलिस ने गोली मारकर हत्या कर दी थी, क्योंकि उसने कथित तौर पर एक पुलिस डॉग को मार डाला था और अधिकारियों पर अपनी बंदूक तान दी थी.

इससे पहले 28 अगस्त को गोलीबारी की एक और रिपोर्ट सामने आई थी, जहां चैपल हिल में उत्तरी कैरोलिना यूनिवर्सीट की एक फैक्लिटी सदस्य की परिसर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस घटना के कारण लोगों को कई घंटों तक शरण लेनी पड़ी. एक स्कूल प्रवक्ता के अनुसार, एक संदिग्ध को हिरासत में ले लिया गया.

(इनपुट – न्यूज एजेंसी- ANI )

 

Trending news