यूपी के शख्स ने UAE में जीता मेगा ड्रॉ, 25 वर्षों तक हर महीने मिलेंगे 5.5 लाख रुपये
Advertisement
trendingNow11801218

यूपी के शख्स ने UAE में जीता मेगा ड्रॉ, 25 वर्षों तक हर महीने मिलेंगे 5.5 लाख रुपये

UAE NEWS: आजमगढ़ के रहने वाले मोहम्मद आदिल खान ने कहा कि जब मुझे आयोजकों से फोन आया तो मैं बहुत अभिभूत हो गया. मुझे इस पर विश्वास नहीं हो रहा था और मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं रिटायर हो सकता हूं और मेरा भविष्य सुरक्षित है.

यूपी के शख्स ने UAE में जीता मेगा ड्रॉ, 25 वर्षों तक हर महीने मिलेंगे 5.5 लाख रुपये

Indians In UAE: 38 वर्षीय एक भारतीय वास्तुकार को संयुक्त अरब अमीरात के मेगा पुरस्कार ड्रा का पहला विजेता घोषित किए जाने के बाद अगले 25 वर्षों तक प्रति माह 5.5 लाख रुपये मिलेंगे.  द खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, उत्तर प्रदेश के आज़मगढ़ के मोहम्मद आदिल खान, जो पांच साल से दुबई में एक रियल एस्टेट कंपनी में काम कर रहे हैं, ने पहली बार एमिरेट्स ड्रॉ के ‘एफएएसटी’ 5 गेम में भाग लिया और विजेता बने.

खान ने कहा कि वह एक बधाई ईमेल पाकर हैरान रह गए, जिसमें उन्हें उनके विजेता होने के की जानकारी दी गई.

मुझे इस पर विश्वास नहीं हो रहा था
खान ने द खलीज टाइम्स को बताया, जब मुझे मेल मिला, तो शुरुआती झटका उत्साह में बदल गया. जब मुझे आयोजकों से फोन आया तो मैं बहुत अभिभूत हो गया. मुझे इस पर विश्वास नहीं हो रहा था और मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं रिटायर हो सकता हूं और मेरा भविष्य सुरक्षित है. मुझे लगता है कि मैं जल्दी सेवानिवृत्त हो गया हूं.

एमिरेट्स ड्रा ने लगभग 8 सप्ताह पहले अपना गेम लॉन्च किया था.

परिवार में कमाने वाले एकमात्र व्यक्ति
अपने भाई के कोविड के कारण निधन के बाद खान परिवार में कमाने वाले एकमात्र व्यक्ति हैं और उनका कहना है कि वह अपने पूरे परिवार को यूएई लाना चाहते हैं और अपने भतीजों का यहां के स्कूलों में दाखिला कराना चाहते हैं.

खान ने द खलीज टाइम्स को बताया, ‘यह जीत सिर्फ मेरी नहीं है. मेरे परिवार में हर एक की प्रार्थनाओं के कारण संभव हुआ, सर्वशक्तिमान ईश्वर ने हम पर अपना आशीर्वाद बनाए रखा है.'  उन्होंने कहा कि यह रकम दोस्तों और विस्तारित परिवार, कल्याण व दान के लिए भी जाएगी.

जब खान से उनके विजयी नंबरों को चुनने की रणनीति के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, ‘जो मन में आया, चुन लिया. सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इसे जीतने के लिए व्यक्ति को इसमें शामिल होना होगा.’

(इनपुट – न्यूज एजेंसी- IANS )

 

Trending news