Russia Ukraine War: युद्ध से बोर हुए यूक्रेन के लोग इस तरह बहला रहे मन, एडल्‍ट क्‍लब में बढ़ रही भीड़, लड़कियों पर लुटा रहे पैसा
Advertisement

Russia Ukraine War: युद्ध से बोर हुए यूक्रेन के लोग इस तरह बहला रहे मन, एडल्‍ट क्‍लब में बढ़ रही भीड़, लड़कियों पर लुटा रहे पैसा

Adult Club in Ukraine: लोगों के इस तरफ बढ़ते रुझान से यूक्रेन में स्ट्रिप क्लब की संख्या भी बढ़ती जा रही है. यहां तेजी से इस तरह के नए क्लब खुल रहे हैं. क्लब वाले भी ग्राहकों को लुभाने के लिए कई तरह के ऑफर लेकर आ रहे हैं. एडल्ट के लिए खास इंतजाम.

लोगों की भीड़ को देखते हुए यूक्रेन में कई नए एडल्ट क्लब खुल गए हैं

Russia Ukraine Conflict: रूस ने यूक्रेन पर 24 फरवरी 2022 को हमला किया था. इस युद्ध को अब लगभग 9 महीने पूरे हो चुके हैं. युद्ध आज भी जारी है और इसके खत्म होने की कोई उम्मीद नजर नहीं आ रही. लंबे समय से चल रहे युद्ध से यूक्रेन के लोग भी अब ऊब चुके हैं और वह खुद को एंटरटेन करने और युद्ध के फोबिया से बाहर निकलने के लिए नाइट क्लब खासकर स्ट्रिप क्लब की ओर रुख कर रहे हैं. वहीं, लोगों के इस तरफ बढ़ते रुझान से यूक्रेन में स्ट्रिप क्लब की संख्या भी बढ़ती जा रही है. यहां तेजी से इस तरह के नए क्लब खुल रहे हैं.

हर क्लब खुद को बता रहा बेस्ट

इस तरह के क्लब संचालक अपने कस्टमर को लुभाने के लिए कई बातों का ध्यान रख रहे हैं. वे न सिर्फ स्ट्रिप शो बल्कि खान-पान के मैन्यू पर भी फोकस कर रहे हैं. कीव स्थित ऐसे ही एक क्लब प्रिसेंस मेन्‍स क्‍लब के संचालक ने बताया कि यह बुधवार से रविवार तक शाम 3 बजे से रात 9 बजे तक ओपन रहता है. हम अपन कस्टमर का हर तरह से ध्यान रखते हैं. क्लब में टॉपलेस डांस देखकर लोग रिलैक्स महसूस करते हैं. क्लब के एक कस्‍टमर ने बताया कि इस क्‍लब में जाकर काफी मजा आया. इसमें सबकुछ बहुत अच्छा है. यहां का खाना और लड़कियां सबसे बेस्ट है.

कस्टमर को लुभाने के लिए दे रहे ऑफर

क्योंकि लोग इस तरह के क्लब की और ज्यादा रुख कर रहे हैं. ऐसे में यूक्रेन में इस तरह के क्लबों की बाढ़ सी आ गई है. अपने साथ नए ग्राहकों को जोड़ने के लिए ये ग्राहकों को कई तरह से लुभाने की कोशिश भी कर रहे हैं. कीव स्थित एक अन्‍य क्‍लब 007 भी हॉट डेस्टिनेशन में से एक है. यह हर दिन शाम 5 बजे से रात 9 बजे तक खुला रहता है. इस क्‍लब के प्रवक्‍ता ने बताया कि हमारी लड़कियां सबसे हॉटेस्‍ट हैं. यह वीकेंड बिताने के लिए सबसे अच्‍छी जगह है.

7-10 हजार रुपये का होता है टिकट

इस तरह के क्लब में ग्राहकों को एक शाम के लिए 7 से 10 हजार रुपये तक चुकाने पड़ते हैं. क्लब में सिर्फ एडल्ट को ही एंट्री दी जाती है. इस तरह के क्लब में टेबल के ऊपर ही प्राइवेट डांस और टॉपलेस डांस की व्यवस्था दी जा रही है. डांस के अलावा स्नैक्स और फूड की भी व्यवस्था की जाती है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news