क्या केट मिडलटन की बॉडी डबल के साथ हैं प्रिंस विलियम, दो महीने बाद आई रॉयल कपल की फोटो पर रहस्य
Advertisement
trendingNow12166348

क्या केट मिडलटन की बॉडी डबल के साथ हैं प्रिंस विलियम, दो महीने बाद आई रॉयल कपल की फोटो पर रहस्य

British royal daughter-in-law Kate Middleton : अफवाहों के बीच पहली बार kate को देखा गया. केट मिडलटन को हाल ही में विंडसर फार्म शॉप पर उनके पति प्रिंस विलियम के साथ देखा गया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रिया सामने आने लगी. लोग मानने को तैयार नहीं है, उनका कहना है, कि ये असली केट नहीं हैं. बल्कि उनका ‘बॉडी डबल’ है. बॉडी डबल यानी उनकी तरह ही दिखने वाला कोई इंसान.

 

Kate Middleton

Kate Middleton : ब्रिटिश राजघरानी की बहू केट मिडलटन की सेहत को लेकर बीते कई दिनों से कई अफवाहें उड़ रही थी. तो वहीं केट को पिछले लंबे समय से देखा नहीं गया था. जिसके बाद से उनकी गुमशुदगी का रहस्य दुनिया भर में फैल गया. लेकिन हाल-ही में केट मिडलटन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर देखी गई है. जिसमें वह अपने पति प्रिंस विलियम के साथ शॉपिंग करती दिखीं है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों का कहना है, कि ये केट का ‘बॉडी डबल’ है. 

 

कहां हैं केट मिडलटन?

ब्रिटिश राजघराने की बहू का नाम जब भी खबरों में आता तो किसी न किसी कॉन्ट्रोवर्सी से जुड़ ही जाता था. अब सोशल मीडिया पर केट मिडलटन काफी चर्चाओं में है. जब तक केट मिडलटन लापता थीं, तब उनकी सेहत को लेकर तरह-तरह की अफवाहें मीडिया में उड़ती दिखीं. हाल-ही में केट प्रिंस विलियम के साथ एक सामान्य नागरिक की तरह लंदन के विंडसर फार्म शॉप पर नजर आईं, तो लोगों ने राहत की सांस ली. बता दें, कि ब्रिटिश मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार, केट मिडलटन पूरी तरह से स्वस्थ और खुश नजर आ रहीं थी.

 

क्या है, बॉडी डबल

 

केट की सेहत को लेकर बीते दिनों अफवाहों का दौर चला तो किसी ने कहा कि, केट लापता हो गई हैं. तो कोई बोला कि शाही खानदान कोई बड़ा सच छुपा रहा है. इतना ही नहीं, कई तरह की कॉन्सपिरेसी थ्योरीज भी चलने लगीं. जिनको नाम भी दिया गया, नाम थी Katespiracy. लेकिन  हाल-ही में केट मिडलटन पब्लिक में दिखीं. जिसके बाद भी लोग मानने को तैयार नहीं है. कुछ लोग तो यहां तक कहने लगे कि ये असली केट नहीं हैं. बल्कि उनका ‘बॉडी डबल’ है. बॉडी डबल यानी उनकी तरह ही दिखने वाला कोई इंसान.

 

फोटो का रहस्य

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार केट से जुड़ा ये पूरा मामला पिछले साल शुरू हुआ. असल में पिछले एक साल से केट को कहीं भी नहीं देखा गया. अफवाहों का बाजार उस वक्त गर्म हुआ, जब केट मिडलटन के पेट की सर्जरी की खबर आई. बता दें, कि सर्जरी इस साल जनवरी महीने में हुई थी, और इसी दौरान मदर्स डे पर उनकी एक तस्वीर भी सामने आई. लेकिन तस्वीर को लेकर विवाद खड़ा हो गया था. दरअसल, केट की तस्वीर देख लोगों ने कहा कि ये एडिटेड इमेज है. विवाद बढ़ने पर केट मिडलटन की तरफ से ही बयान जारी किया गया. इसमें इस बात को माना गया कि वो तस्वीर एडिटेड है. और उस तस्वीर को बाद में वापस भी ले लिया गया. 

 

उसके बाद से ही मिडलटन की सेहत को लेकर अफवाहों को दौर चल रहा था. साथ ही ब्रिटिश राजघराने के महल केसिंग्टन पैलेस के कई पुराने कर्मचारियों ने भी बताया था कि उन्होंने कई दिनों से केट को नहीं देखा है. कर्मचारियों ने जब ये कहना शुरू किया कि उन्होंने भी कई दिनों से केट को नहीं देखा तो हर जगह हंगामा होने लगा. यहां तक कि केट मिडलटन की सर्जरी के बारे में उनको जानकारी भी नहीं थी. हर कोई अपनी-अपनी समझ और अपने-अपने ख्यालों के हिसाब से अनुमान लगाने लगा.

 

सोशल मीडिया पर केट की कई तस्वीरों को शेयर करते हुए लोगों ने दावा किया कि केट मिडलटन जिस तरह से हंसती दिखाई पड़ रही हैं, वो वैसे नहीं हंसती हैं. इसके बाद रॉयल पैलेस की तरफ से एक और तस्वीर साझा की गई. जिसमें केट अपने तीनों बच्चों के साथ नजर आईं. लेकिन अफवाहें थमी नहीं.

 

कॉन्सपिरेसी थ्योरीज पर लगाम लगेगी      

 

हाल-ही में  केट विंडसर स्थित अपने पसंदीदा फार्म शॉप पर स्पॉट की गईं. जनवरी में हुई पेट की सर्जरी के बाद उनकी ये पहली फोटो थी. ये ‘दी सन’ द्वारा पोस्ट की गई थी. अखबार ने दर्शकों के हवाले से लिखा कि डचेस ऑफ कैम्ब्रिज अपने पति के साथ पूरी तरह से स्वस्थ और खुश नजर आ रहीं थी.

 

फोटो को लेकर पॉपुलर ब्रिटिश ब्रॉडकास्टर पीयर्स मॉर्गन ने X पर लिखा कि केट को विलियम के साथ शॉपिंग के दौरान हंसते-मजाक करते हुए देख काफी अच्छा लगा. साथ ही उनकी सेहत अब बेहतर हो रही है. मॉर्गन ने कहा कि ये फोटो कई कॉन्सपिरेसी थ्योरीज पर लगाम लगाएगी.

Trending news