Face Care Tips: फेस पर नेचुरल तरीके से आएगा ग्लो, बस याद रखें ये बातें
Advertisement
trendingNow11225327

Face Care Tips: फेस पर नेचुरल तरीके से आएगा ग्लो, बस याद रखें ये बातें

Face Care Tips: फेस पर नेचुरल तरीके से ग्लो चाहते हैं तो कुछ बातों का खास ध्यान रखना होगा. जैसे की आपको समय-समय पर पानी पीना होगा और स्कीन को साफ रखना होगा.

इन चीजों का रखें ध्यान, फेस करेगा ग्लो

Face Care Tips: फेस पर ग्लो इतना भी मुश्किल नहीं है, लेकिन अगर आप चाहते हैं कि नेचुरल तरीके से आपके चेहरे पर ग्लो आए तो उसके लिए आपको कुछ बातों का खास ध्यान रखना होगा, तभी जाकर आपकी स्किन हेल्थी और ग्लो करेगी. तो आइए जानने का प्रयास करते हैं कि ऐसे कौन-से तरीके हैं, जिनको फॉलो करके आप आसानी से फेस पर नेचुरल ग्लो पा सकते हैं. 

रोज पिएं इतना पानी 

रोज आपको ज्यादा से ज्यादा पानी पीना चाहिए, इससे न सिर्फ आप हेल्थी रहेंगे आपकी स्किन भी हेल्थी रहेगी. जब बॉडी में नमी रहेगी तो आपकी स्किन भी ग्लो करने लगेगी. इसलिए जरूरी है कि रोज 10-11 गिलास पानी पिया जाए.

त्वचा को नियमित रूप से मॉइस्चराइज़ करें

अपनी स्किन को अपको त्वचा को नियमित रूप से मॉइस्चराइज़ करना होगा, इससे आपकी स्किन ग्लो करना शुरू कर देगी. इस एक्सरसाइज को आपको रोज करना होगा नहीं तो आपकी स्किन पहले जैसी ही रहेगी. 

स्मोकिंग न करें

सभी जानते हैं कि स्मोकिंग सेहद के लिए ठीक नहीं है. अगर आप इसे रोज करते हैं तो बता दें कि ऐसा करने की वजह से ही आपके फेस का नूर यानी ग्लो गायब हो रहा है. तो इस आदत को बदल कर देखें, आपकी स्किन वापस से ग्लो करना शुरू कर देगी.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले चिकित्सीय सलाह जरूर लें. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

 

Trending news