Toilet के अंदर 4 दिन तक फंसी रही महिला, एक गलती से टूट गया था दरवाजे का हैंडल, इसके बाद जो हुआ..
Advertisement
trendingNow11653265

Toilet के अंदर 4 दिन तक फंसी रही महिला, एक गलती से टूट गया था दरवाजे का हैंडल, इसके बाद जो हुआ..

Handle Of Door: जब बाथरूम का दरवाजा नहीं खुल पाया तो महिला काफी जोर-जोर से चिल्लाई, यहां तक कि रोने लगी लेकिन उसे कोई सुन नहीं पाया. बाथरूम के अंदर की सारी चीजें ऊपर से नीचे भी गिरा दीं लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया.

Toilet के अंदर 4 दिन तक फंसी रही महिला, एक गलती से टूट गया था दरवाजे का हैंडल, इसके बाद जो हुआ..

Woman Stuck In Toilet: कई बार ऐसा होता है जब हमारे घर के किसी रूम के दरवाजा का हैंडल टूट जाता है. लेकिन सोचिए आप बाथरूम के अंदर गए हों और दरवाजा बंद करते ही उसका हैंडल टूट जाए तो क्या होगा. पिछले दिनों एक महिला के साथ कुछ ऐसा ही हुआ था. जब वह एक होटल के कमरे में गई और उसके साथ यही घटना घट गई. वह चार दिनों तक उस टॉयलेट के रूम में बंद रही. इसके बाद किसी तरह उस महिला की जान बच पाई.

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना सिंगापुर की है और कुछ पुरानी है जो हाल ही में चर्चा में आई है. बताया गया कि महिला सिंगापुर के एक शहर में एक कमरा किराए पर लेकर रहती है. महिला बाथरूम में गई और उसके बाद यह घटना हो गई. हैरानी की बात यह है कि महिला अपने साथ अपना फोन भी अंदर नहीं ले गई थी. हुआ यह कि अंदर से जैसे उसने दरवाजा बंद किया उस दरवाजे का हैंडल टूट गया. इसके बाद वह दरवाजा खुल ही नहीं पाया.

महिला बहुत परेशान हुई लेकिन वह दरवाजा नहीं खुला. महिला काफी जोर-जोर से चिल्लाई, यहां तक कि रोने लगी लेकिन उसे कोई सुनने वाला नहीं था. महिला ने बाथरूम के अंदर की सारी चीजें ऊपर से नीचे भी गिरा दीं लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया. एक दिन बीत गया, दूसरा दिन बीत गया, महिला भूख प्यास से व्याकुल थी और ऐसा करते-करते चार दिन बीत गया, लेकिन वह बाहर नहीं आ पाई.

अंत में जाकर चौथे दिन महिला के माता-पिता ने जब उसके मोबाइल पर फोन किया तो लगातार उसका फोन नहीं उठा. इसके बाद सिंगापुर में ही रह रहे महिला के एक रिश्तेदार के पास उसके माता-पिता ने फोन किया और जब रिश्तेदार महिला के घर पहुंचा तब जाकर महिला का पता चला. रिश्तेदार ने पुलिस को बुलाया और पुलिस ने महिला को दरवाजा तोड़कर निकाला तो सारी कहानी महिला ने बताई. यह घटना हाल ही में वायरल हुई है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी

Trending news