Toilet Seat: बाथरूम के अंदर से आवाज आ रही थी, टॉयलेट सीट का ढक्कन हटाया तो आंखें चौंधिया गईं
Advertisement

Toilet Seat: बाथरूम के अंदर से आवाज आ रही थी, टॉयलेट सीट का ढक्कन हटाया तो आंखें चौंधिया गईं

Viral Video: इसका एक बहुत ही डरावना वीडियो सामने आया है. जिसमें दिख रहा है कि कैसे वह शख्स बाथरूम में घुसता है और टॉयलेट सीट को ऊपर उठाता है. जैसे ही वह सीट के ढक्कन या पॉट को उठाता है, उसे कुछ अप्रत्याशित दिखता है.

Toilet Seat: बाथरूम के अंदर से आवाज आ रही थी, टॉयलेट सीट का ढक्कन हटाया तो आंखें चौंधिया गईं

Frog Colony Inside Toilet: बाथरूम या टॉयलेट में जानवरों का निकलना कोई बड़ी बात तो नहीं है लेकिन सोचिए कि अगर आपके बाथरूम के अंदर से अजीबोगरीब आवाज आने लगे तो शायद आप भी डर जाएंगे. एक शख्स के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. उसके बाथरूम में कुछ आवाज आ रही थी. उसने बाथरूम के अंदर जाकर देखा तो पाया कि टॉयलेट सीट के अंदर कुछ हलचल हो रही थी. उसने जैसे ही टॉयलेट पॉट उठाया वह दंग रह गया है. इसके अंदर कोई एक जीव नहीं बल्कि मेढ़कों की पूरी फौज दिखाई दी है.

डरावना वीडियो सामने आया
दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना ऑस्ट्रेलिया की है. इस घटना का एक बहुत ही डरावना वीडियो सामने आया है. जिसमें दिख रहा है कि कैसे वह शख्स बाथरूम में घुसता है और टॉयलेट सीट को ऊपर उठाता है. जैसे ही वह सीट के ढक्कन या पॉट को उठाता है, उसे कुछ अप्रत्याशित दिखता है. यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आया लोग भी चौंक गए क्योंकि अभी तक कोबरा या अन्य जानवरों के वीडियो ऐसे आते थे.

टॉयलेट सीट को उठाता है
बताया गया कि यह सब तब हुआ जब यहां के एक शहर में एक शख्स अचानक उठता है और सुनता है कि उसके बाथरूम से अजीबोगरीब आवाजें सामने आ रही हैं. इसके बाद वह सीधा बाथरूम में पहुंचकर टॉयलेट सीट को उठाता है. पॉट के अंदर इतने मेंढक हैं कि वह अंदर से पूरी तरह हरे रंग का दिखाई पड़ रहा है. एक मेंढक तो पॉट के कवर पर भी उल्टा लटका है. इतना ही नहीं ये मेंढक इतने छोटे-छोटे दिख रहे हैं कि अजरज हो रहा है.

इस वीडियो को देखकर लोग चकित रह गए. वैसे भी ऑस्ट्रेलिया एक ऐसी जगह है जहां बताया जाता है कि जंगली जानवरों और रेपटाइल्स से लोगों को घरों के अंदर भी खतरा बना रहता है. लोगों को घरों, छत, बालकनी और टॉयलेट में सांप मिलते हैं तो कभी कोई मकड़ी या छिपकली. लेकिन अब टॉयलेट की सीट में इस तरह से मेंढक घुस जाएंगे यह काफी हैरानी वाला वीडियो है. 

Trending news