Vidhan Sabha Chunav: लाइव शो में 'टोंटीचोर' बोलकर एंकर से ही उलझे बीजेपी प्रवक्ता, कहा- मुझे ज्ञान न दें...
Advertisement
trendingNow11986561

Vidhan Sabha Chunav: लाइव शो में 'टोंटीचोर' बोलकर एंकर से ही उलझे बीजेपी प्रवक्ता, कहा- मुझे ज्ञान न दें...

Rajasthan Exit Poll: लाइव शो में बीजेपी प्रवक्ता केके शर्मा और ZEE NEWS की सीनियर एंकर और वरिष्ठ पत्रकार शोभना यादव के बीच बहस हो गई. दरअसल केके शर्मा की अमर्यादित टिप्पणी पर शोभना यादव ने उनको न सिर्फ टोका बल्कि उनको ऐसा न करने की हिदायत दी.

Vidhan Sabha Chunav: लाइव शो में 'टोंटीचोर' बोलकर एंकर से ही उलझे बीजेपी प्रवक्ता, कहा- मुझे ज्ञान न दें...

MP Exit Poll: मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, मिजोरम और तेलंगाना  विधानसभा चुनाव के लिए नतीजों का ऐलान 3 दिसंबर को होगा. लेकिन उससे पहले एग्जिट पोल्स घोषित किए गए. किसी राज्य के एग्जिट पोल में बीजेपी आगे थी, तो किसी में कांग्रेस. ZEE NEWS पर भी पोल्स ऑफ पोल के नतीजों पर चर्चा चल रही थी तभी अमर्यादित भाषा पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता केके शर्मा और ज़ी न्यूज़ की सीनियर एंकर और वरिष्ठ पत्रकार शोभना यादव के बीच बहस हो गई. 

सपा प्रवक्ता ने कसा तंज

दरअसल समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता घनश्याम तिवारी ने बीजेपी और पीएम मोदी पर तंज कसा. लाइव डिबेट में उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेता सुबह उठते हैं और कहते हैं कि पीएम मोदी देवता हैं और उनके पीछे कोई भी आंकड़ा फिट कर देते हैं. बीजेपी के लोग नहीं बताएंगे कि राज्यों में लोकसभा में ये लोग पीएम मोदी के फेस की बदौलत सीटें ले आए लेकिन उसके बाद इनका वोट प्रतिशत गिरा है. इनका काम ही जनता को ठगना है. बीजेपी इस काम में माहिर है. 

आगे आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि 2 करोड़ लोगों को रोजगार नहीं मिला ये पीएम मोदी की गारंटी है. गौतम अडानी सबसे रईस बनने की कोशिश कर रहे हैं, ये भी पीएम मोदी की गारंटी है. युवा बेरोजगार है. 1200 रुपये का सिलेंडर मिल रहा है, ये भी उनकी गारंटी है. 

केके शर्मा की अमर्यादित टिप्पणी

इस पर बीजेपी प्रवक्ता केके शर्मा ने कहा, हम साल 2018 में ये तीनों राज्य हार गए थे. लेकिन 2019 में हमने इन राज्यों में लोकसभा की सारी सीटें जीती थीं. इस बार हम ये राज्य भी जीतेंगे. हमें गर्व है कि नरेंद्र मोदी हमारे नेता हैं, आपकी तरह टोंटीचोर नहीं है. केके शर्मा को टोकते हुए शोभना यादव ने उन्हें इस तरह की अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल नहीं करने को कहा. उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि ये सही भाषा नहीं है. मेरे शो पर इस तरह की शब्दावली की इजाजत नहीं दी जा सकती.  इस पर केके शर्मा ने कहा आप मुझे ज्ञान पर सिखाइए, जिसके जवाब में शोभना यादव ने कहा कि मैं आपको ज्ञान नहीं सिखा रही हूं लेकिन मेरे शो की एक मर्यादा है. 

 

Trending news