जीत के लिए खुद को चप्पल से पिटवाया, फिर भी चुनाव हार गए कांग्रेस के यह प्रत्याशी
Advertisement
trendingNow11995389

जीत के लिए खुद को चप्पल से पिटवाया, फिर भी चुनाव हार गए कांग्रेस के यह प्रत्याशी

Madhya Pradesh Results 2023:  रतलाम सीटी सीट पर बीजेपी के चैतन्य कश्यप ने कांग्रेस के पारस सकलेजा को 60,708 वोटों के भारी भरकम अंतर से हराया है. जहां कश्यप को 10,9656 वोट मिले वहीं सकलेजा 48948 वोट ही हासिल कर पाए.

जीत के लिए खुद को चप्पल से पिटवाया, फिर भी चुनाव हार गए कांग्रेस के यह प्रत्याशी

Madhya Pradesh Election Results 2023: मध्य प्रदेश की रतलाम सिटी विधानसभा सीट खासी चर्चा में रही. हालांकि यह सीट बीजेपी के खाते में गई लेकिन यहां से कांग्रेस के उम्मीदवार पारस सकलेचा सुर्खियों में बने रहे हैं. चुनाव जीतने के लिए उन्होंने हर तरीका आजमाया. यहां तक की प्रचार के दौरान वह कथित तौर पर एक फकीर से चप्पल से पिटते हुए भी नजर आए.  उनके हारने के बाद अब यह कथित वीडियो फिर से वायरल हो रहा है.

चुनाव प्रचार के दौरान जब सकलेज की चप्पल से पिटाई का कथित वीडियो वायरल हुआ था तो मीडिया रिपोट्स में दावा किया गया था कि वह खुद नई चप्पल लेकर फकीर के सामने हाजिर हुए थे. ताकि फकीर उन्हें चप्पल मार कर उनका भाग्य चमका सके. फकीर ने सकलेजा के सिर, पीठ, मुंह पर कई चप्पले मारी. लेकिन इन टोटकों का कोई असर नहीं हुआ और वह चुनाव हार गए.

भारी अंतर हारे सकलेजा
चुनाव आयोग की वेबसाइट के मुताबिक रतलाम सीटी सीट पर बीजेपी के चैतन्य कश्यप ने कांग्रेस के पारस सकलेजा को 60,708 वोटों के भारी भरकम अंतर से हराया है. जहां कश्यप को 10,9656 वोट मिले वहीं सकलेजा 48948 वोट ही हासिल कर पाए.

कौन था चप्पल मारने वाला शख्स?
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो में जो शख्स सकलेजा को चप्पल मार रहा है उसके बारे में मशहूर है कि वह चप्पल से पीटकर ही अपना आशीर्वाद देता है. कहते हैं कि फकीर के पास लोग नई चप्पल लेकर जाते हैं ताकि उन्हें पिटाई वाला आशीर्वाद मिल सके और उनकी किस्मत बदल सके.  

बता दें राज्य में कांग्रेस की करारी हार हुई है.  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने रविवार को 230 सदस्यीय मध्य प्रदेश विधानसभा में 163 सीट जीत दर्ज कर दो-तिहाई बहुमत हासिल किया जबकि कांग्रेस 66 सीट पर सिमट गई.

Trending news