‘धन्यवाद हमें बताने के लिए कि हम आपके काबिल नहीं’ - चुनावी हार के बाद BJP प्रत्याशी की पत्नी की भावुक पोस्ट वायरल
Advertisement
trendingNow11993834

‘धन्यवाद हमें बताने के लिए कि हम आपके काबिल नहीं’ - चुनावी हार के बाद BJP प्रत्याशी की पत्नी की भावुक पोस्ट वायरल

Madhya Pradesh Result 2023: मध्य प्रदेस की चुरहट विधानसभा सीट से कांग्रेस के अजय अरुण सिंह विजयी रहे. वहीं 2018 में यह सीट जीने वाले बीजेपी नेता शरदेंदू तिवारी इस बार कामयाबी से दूर रहे.

‘धन्यवाद हमें बताने के लिए कि हम आपके काबिल नहीं’ - चुनावी हार के बाद BJP प्रत्याशी की पत्नी की भावुक पोस्ट वायरल

Madhya Pradesh Assembly Result 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने प्रचंड जीत हासिल की है. पार्टी ने एक 163 सीटों पर जीत हासिल की है जबकि कांग्रेस सिर्फ 66 सीटों पर ही सिमट कर रह गई. हालांकि चुरहट विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा.

यहां से कांग्रेस के अजय अरुण सिंह चुनाव जीतने में कामयाब रहे. उन्होंने बीजेपी के शरदेंदू तिवारी को मात दी जिन्होंने 2018 में यह सीट अपने नाम की थी. चुनाव आयोग की वेबसाइट के मुताबिक अजय सिंह को जहां 97517 वोट मिले वहीं शरदेंदू तिवारी को 69740 वोट ही मिल पाए.

डॉ प्रवीण तिवारी की भावुक पोस्ट वायरल
अब शरदेंदू तिवारी की पत्नी डॉ प्रवीण तिवारी की एक भावुक सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो रही है. हालांकि जी न्यूज इस पोस्ट की पुष्टि नहीं करता है.

fallback

इस पोस्ट में डॉ प्रवीण तिवारी लिखती हैं, 'शायद हम लोगों के प्यार में कमी थी इसलिए आप सब ने हमें अस्वीकार कर दिया.' वह लिखती हैं, 'मैंने जीवन में प्यार को सब माना, पैसे को कभी कुछ भी नहीं माना, पर आज मैं जा रही हूं, अपने बच्चों के पास जिनका हक छीनकर मैंने इस विधानसभा के लोगों को हक दिया. कल मेर बेटे का क्लैट का इम्तिहान था मैंने उसे बिल्कुल समय नहीं दिया अब इतना तो आशीर्वाद चाहती हूं कि वो सफल हो, वो रोज पूछता था कि मम्मा पापा कब आएंगे पर मैं हर बार उसके टाल जाती थी. उसको बहला कर आप सब के साथ दिन रात रही, पर आप सबको मेरी जरुरत नहीं थी इसलिए अब जा रही हूं. जिनका प्यार मिला है उनकी सेवा में शरदेंदु तिवारी जी कमी नहीं रखेंगे पर मैं अपने सास ससुर जी, मम्मी-पापा, भाई-भाभी, ननद ननदोई और अपने प्यारे बच्चों के पास जा रही हूं.'

डॉ प्रवीण तिवारी कहती हैं, 'जाने-अनजाने जो गलती हुई माफ कर दीजिएगा. आप को अजय अर्जुन सिंह का साथ मुबारक हो. धन्यवाद हमें यह बताने के लिए हम आपके काबिल नहीं हैं. '

गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के कद्दावर नेता अरुण सिंह के बेटे सिंह 1998 से इस सीट पर जीतते आ रहे थे लेकिन तिवारी ने 2018 में उनकी जीत पर ब्रेक लगा दी थी. लेकिन इस बार सिंह फिर से इस सीट से चुनाव जीतने में कामयाब रहे.

 

Trending news