सड़क पार कर रही थी लड़की, तभी तेज रफ्तार में आई कार; इस शख्स को 1 सेकेंड देर होती तो हो सकती थी मौत
Advertisement
trendingNow11840307

सड़क पार कर रही थी लड़की, तभी तेज रफ्तार में आई कार; इस शख्स को 1 सेकेंड देर होती तो हो सकती थी मौत

Road Acident Video: छोटी बच्ची सड़क के दूसरी ओर भागने लगती है और उसी समय, आदमी लड़की की ओर दौड़ता है. वह तुरंत उसे अपनी बाहों में उठा लेता है और जैसे ही वह उसे उठाता है, एक तेज कार वहां आती है और फिर...

 

सड़क पार कर रही थी लड़की, तभी तेज रफ्तार में आई कार; इस शख्स को 1 सेकेंड देर होती तो हो सकती थी मौत

Road Crossing By Girl Video: दुनिया भर में लोग समय के साथ कुछ ज्यादा ही पर्सनल होते जा रहे हैं. हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी हैं जो दूसरों को बचाने या जरूरतमंदों की मदद करने के लिए अपनी जान जोखिम में डालने से पहले दो बार नहीं सोचते हैं. यहां हम एक 'हीरो विदाउट ए केप' का वीडियो लेकर आए हैं, जिसने अपनी जान जोखिम में डालकर एक संभावित सड़क दुर्घटना से एक छोटी लड़की की जान बचाई.

सड़क पार करते वक्त बच्ची की बच गई जान

वीडियो में एक महिला को सड़क किनारे खड़े देखा जा सकता है जबकि सड़क पर कई गाड़ियां तेजी से चल रही हैं. इसी बीच एक आदमी उसके पीछे से आता है और उसे पार करके सड़क के किनारे चला जाता है. सड़क के दूसरी तरफ एक छोटी बच्ची दूसरे शख्स के साथ खड़ी नजर आ रही है. अचानक छोटी बच्ची सड़क के दूसरी ओर भागने लगती है और उसी समय, आदमी लड़की की ओर दौड़ता है. वह तुरंत उसे अपनी बाहों में उठा लेता है और जैसे ही वह उसे उठाता है, एक तेज कार वहां आती है. सौभाग्य से, ड्राइवर ने कार पर ब्रेक लगाया और तब तक वह आदमी लड़की को उठा चुका था.

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

एक संभावित दुर्घटना टल गई क्योंकि आदमी ने तुरंत चतुराई से काम लिया और छोटी लड़की को बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी. पूरी घटना पास की बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. हालांकि वीडियो के सोर्स की पुष्टि नहीं की जा सकी है, जिसे इडियट्स कॉट इन कैमरा द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया है, लेकिन यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. बड़े पैमाने पर व्यूज बटोरने के अलावा वीडियो को यूजर्स ने काफी पसंद भी किया है. कई यूजर्स ने उस शख्स की खूब तारीफ की और उसे सुपरहीरो करार दिया. वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी.

Trending news