ट्रक के सामने अचानक आई ये कार, फिर जो हुआ उसपर किसी को भी नहीं होगा भरोसा
Advertisement
trendingNow11893045

ट्रक के सामने अचानक आई ये कार, फिर जो हुआ उसपर किसी को भी नहीं होगा भरोसा

Car Truck Crash Video: कुशाक के मालिक ने ट्रैफिक सिग्नल पर कार रोकी थी. वह सिग्नल ग्रीन होने का इंतजार कर रहा था. अचानक, ट्रैफिक सिग्नल पर एक पूरी तरह से भरा हुआ ट्रक कुशाक के पिछले हिस्से से टकरा गया.

 

ट्रक के सामने अचानक आई ये कार, फिर जो हुआ उसपर किसी को भी नहीं होगा भरोसा

Car Accident Video: कार की सुरक्षा रेटिंग एक ऐसी चीज है जिस पर हाल ही में कई लोगों ने गंभीरता से विचार करना शुरू कर दिया है. ऐसे मामले सामने आए हैं जहां लोग वास्तव में केवल बिल्ड क्वालिटी के कारण बड़ी दुर्घटनाओं से बच गए हैं. ज्यादातर मामलों में, हम टाटा और महिंद्रा कारों की निर्माण गुणवत्ता के बारे में सुनते हैं. हालांकि, यह सिर्फ ये ब्रांड नहीं हैं जो ग्राहकों के लिए सुरक्षित कारें पेश करते हैं. फॉक्सवैगन और स्कोडा (Volkswagen and Skoda) भी अपनी निर्माण गुणवत्ता के लिए जाने जाते हैं. उनकी कॉम्पैक्ट एसयूवी ने ग्लोबल एनसीएपी क्रैश टेस्ट (Global NCAP Crash Test) में 5-स्टार रेटिंग भी हासिल की.

ट्रक ने अचानक कार को मारी टक्कर

हमारे पास एक घटना है जहां एक स्कोडा कुशाक (Skoda Kushq) के मालिक ने एक दुर्घटना से सुरक्षित बचने के बाद एसयूवी की निर्माण गुणवत्ता को धन्यवाद दिया. वीडियो को मुंबई के उस ग्राहक ने शेयर किया है जिसके पास स्कोडा कुशाक है. यह हादसा हाल ही में मुंबई में ईस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर हुआ. वीडियो के मुताबिक, हादसा 8 जून 2023 को सुबह करीब 6:45 बजे हुआ. कुशाक के मालिक ने ट्रैफिक सिग्नल पर कार रोकी थी. वह सिग्नल ग्रीन होने का इंतजार कर रहा था. अचानक, ट्रैफिक सिग्नल पर एक पूरी तरह से भरा हुआ ट्रक कुशाक के पिछले हिस्से से टकरा गया.

दुर्घटना में बायां हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त

ट्रक काफी तेज रफ्तार में था और ड्राइवर शायद समय रहते लोडेड ट्रक को नहीं रोक सका. ट्रक एसयूवी के पीछे बाईं ओर टकरा गया. मालिक का कहना है कि दुर्घटना में बायां हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. दुर्घटना में ट्रक का मेटल बम्पर भी क्षतिग्रस्त हो गया. इस दुर्घटना के पीछे का सटीक कारण नहीं बताया गया है. वीडियो में शेयर की गई तस्वीरों में हम देख सकते हैं कि रियर बंपर, टेल लाइट, टेलगेट और रियर फेंडर सभी क्षतिग्रस्त हो गए हैं. यह स्पष्ट नहीं है कि सी-पिलर और छत पीछे से क्षतिग्रस्त हुए थे या नहीं. वीडियो में यह भी उल्लेख नहीं किया गया है कि दुर्घटना में पिछली विंडशील्ड टूटी थी या नहीं.

Trending news