Udit Narayan के लाडले Aditya Narayan भी नहीं हैं कम, Monalisa संग इस गाने में कर बैठे ये काम!
Advertisement
trendingNow11636895

Udit Narayan के लाडले Aditya Narayan भी नहीं हैं कम, Monalisa संग इस गाने में कर बैठे ये काम!

Aditya Narayan Viral Video: आदित्य नारायण को आपने अक्सर टीवी शो को होस्ट करते या फिर फिल्मों में एक्टिंग करते देखा होगा. लेकिन अब उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमे वो भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा संग जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाते नजर आ रहे हैं.

 

मोनालिसा और आदित्य नारायण

Video: टीवी होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) एक बेहतरीन सिंगर भी हैं और एक्टर भी. वो कई फिल्मों में एक्टिंग करते दिख चुके हैं तो वहीं कई फिल्मों में उनकी शानदार आवाज भी खूब सुनाई दी है. लेकिन इन दिनों उनकी जो पुरानी वीडियो वायरल हो रही है उसे देखकर हर कोई दंग है और उसे लेकर वो खूब चर्चा में भी हैं. आदित्य नारायण ने 2015 में एक भोजपुरी गाने को आवाज भी दी थी और इसमें परफॉर्म भी किया था. अब सालों बाद इस गाने की क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. जिसमे वो मोनालिसा (Monalisa) संग नजर आ रहे हैं.    

मोनालिसा संग दिखी खूब केमिस्ट्री
इस भोजपुरी गाने में आदित्य मोनालिसा संग नजर आ रहे हैं और दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त है. यूट्यूब पर मौजूद इस गाने का टाइटल है- मूड बिगाड़ देलू. जिसे 54 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने को गाया है आदित्य नारायण ने जबकि इसे कम्पोज किया है मुन्ना दुबे और आदित्य नारायण ने मिलकर. इस गाने में आदित्य और मोनालिसा मिलकर बोल्डनेस की सारी हदों को पार कर रहे हैं. दोनों लिप लॉक करते भी दिख रहे हैं. 

मोनालिसा और आदित्य दोनों ही हैं हिट 
मोनालिसा जहां भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन हैं तो वहीं आदित्य नारायण के जलवे भी किसी से कम नहीं. मोनालिसा ने पहले भोजपुरी इंडस्ट्री में बवाल मचाया और फिर वो छोटे पर्दे का रुख कर गईं. अब भले ही वो किसी फिल्म या टीवी शो में नजर ना आ रही हों लेकिन सोशल मीडिया पर मोनालिसा छाई रहती हैं. उनकी वीडियो वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगती. वहीं आदित्य नारायण की बात करें तो वो अक्सर कोई ना कोई टीवी शो होस्ट करते दिखते है. फिलहाल वो इंडियन आइडल को होस्ट करते दिख रहे हैं. आदित्य बॉलीवुड में कई गाने गा चुके हैं तो साथ ही कई फिल्मों में भी एक्टिंग करते दिख चुके हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे  

Trending news