The Kapil Sharma Show में सुनील ग्रोवर की होगी वापसी? Krushna Abhishek ने खोला सारा भेद!
Advertisement

The Kapil Sharma Show में सुनील ग्रोवर की होगी वापसी? Krushna Abhishek ने खोला सारा भेद!

The Kapil Sharma Show Cast: 'द कपिल शर्मा शो' में कृष्णा  (Krushna Abhishek) की वापसी हो गई है. 'सपना' के लौटने के बाद कॉमेडी शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कृष्णा अभिषेक कहते दिख रहे हैं कि इस सीजन में कई पुराने लोगों की वापसी होने वाली है.

कृष्णा अभिषेक और सुनील ग्रोवर

Krushna Abhishek Kapil Sharma Show: 'द कपिल शर्मा शो' कई सालों से टीवी पर लोगों को हंसा और गुदगुदा रहा है. सालों से टीवी पर चले आ रहा द कपिल शर्मा शो पिछले कुछ दिनों से 'सपना' यानी कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है. कृष्णा अभिषेक की 'द कपिल शर्मा शो' में वापसी से फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इन्हीं सब के बीच द कपिल शर्मा शो के नए शो का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें कृष्णा खुद ही कहते दिख रहे हैं कि इस सीजन में कई पुराने लोगों की वापसी होगी! 

क्या सुनील ग्रोवर की भी होगी वापसी?

दरअसल, 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show New Episode) का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कृष्णा अभिषेक सपना के किरदार में दिखाई दे रहे हैं. तब कपिल शर्मा,सपना से पूछते हैं- 'सपना तू आ गई है, बड़ा अच्छा लग रहा है.' कपिल की बात का सपना कहती है, 'मालूम है कप्पू, ये सीजन आने का सच है, मैं आ गई, सिद्धू जी भी आ गए...धीरे-धीरे सारे पुराने लोग वापस आने वाले हैं.' 

सपना यानी कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek TV Shows) की बात खत्म होने पर राजीव ठाकुर तंज कसते हुए कहते हैं, ज्यादा खुश मत हो, ज्यादा पुराने आ गए ना, तो तू भी जाएगी.' कृष्णा अभिषेक और राजीव ठाकुर की इस मस्खरी पर लोगों का कहना है कि अब शो में जल्द ही सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की वापसी भी होगी. अब सुनील ग्रोवर की भी वापसी भी होने वाली है हालांकि सुनील ग्रोवर अब कपिल शर्मा शो में वापसी करना चाहते हैं या नहीं इसपर कुछ भी कहना थोड़ा मुश्किल है. बता दें, कपिल और सुनील की सालों पहले तगड़ी लड़ाई हो गई थी जिसके बाद सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा शो छोड़ दिया था. 

Trending news