Khatron Ke Khiladi 13 में एक्शन के साथ लगेगा ग्लैमर का तड़का, इन कंटेस्टेंट्स के नाम हुए पक्के!
Advertisement
trendingNow11619800

Khatron Ke Khiladi 13 में एक्शन के साथ लगेगा ग्लैमर का तड़का, इन कंटेस्टेंट्स के नाम हुए पक्के!

Rohit Shetty Show: 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 13 में एक्शन के साथ-साथ ग्लैमर का तड़का भी लगने वाला है. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के शो में धमाल मचाने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ गए हैं.

खतरों के खिलाड़ी

Khatron Ke Khiladi 13 Contestants: टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' एक बार फिर धमाके के साथ वापसी करने जा रहा है. 'खतरों के खिलाड़ी' में इस बार कंटेस्टेंट भी वही आने वाले हैं जो एक्शन में अपने स्टाइल का तड़का लगा सकें. रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने हाल ही में कई लोगों के नाम पर पक्की मुहर लगाई है. ऐसा कहा जा रहा है कि बिग बॉस 16 (Bigg Boss) के कई कंटेस्टेंट रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के शो में दिखाई देने वाले हैं...

कौन-कौन होगा खतरों के खिलाड़ी का कंटेस्टेंट? 

'खतरों के खिलाड़ी' को लेकर सोशल मीडिया पर जो खबरें वायरल हो रही हैं अगर उनकी मानें तो मेकर्स ने असीम रियाज (Asim Riaz), सनाया ईरानी (Sanaya Irani) और अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) को हाल ही में शो का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया था. खबरों की मानें तो अब तक सिर्फ अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora New Show) ने शो के लिए हां कहा है. अंजलि अरोड़ा के अलावा खतरों के खिलाड़ी में बिग बॉस 16 फेम शिव ठाकरे (Shiv Thakare) के नाम पर भी पक्की मुहर है. 

 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

बिग बॉस 16 से इन कंटेस्टेंट की सीट पक्की! 

रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) से अर्चना गौतम (Archana Gautam) और सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) भी खतरों के खिलाड़ी में एक्शन के साथ ग्लैमर का तड़का लगातीं नजर आएंगी. साथ ही ऐसा कहा जा रहा है कि लॉकअप 1 से टीवी इंडस्ट्री में पॉपुलर हुए कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munnawar Faruqi) भी खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बन सकते हैं. 

बता दें, खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) के प्रीमियर यानी शो किस दिन टेलीकास्ट होगा को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है, साथ ही शो में कंटेस्टेंट्स कौन-कौन होने वाले हैं इसपर भी मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

Trending news