Neha Kakkar Kissing Video: जब कंटेस्टेंट ने नेहा कक्कड़ को पकड़कर जबरदस्ती कर लिया था KISS,शॉक्ड हो गए थे सब
Advertisement
trendingNow11727979

Neha Kakkar Kissing Video: जब कंटेस्टेंट ने नेहा कक्कड़ को पकड़कर जबरदस्ती कर लिया था KISS,शॉक्ड हो गए थे सब

Neha Kakkar किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती है.लेकिन क्या आपको पता है ऑडिशन के दौरान एक कंटेस्टेंट ने नेहा कक्कड़ के साथ ऐसी हरकत कर दी कि उस वीडियो के वायरल होते ही खूब बवाल मचा था. यहां तक कि खुद नेहा भी शॉक्ड थीं.

 

नेहा कक्कड़

Neha Kakkar Kissing Video: नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) आए दिन किसी ना किसी कंट्रोवर्सी में फंस जाती है. कुछ वक्त पहले नेहा कक्कड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. ये वीडियो एक रियलिटी शो के सेट का था जिसमें नेहा को एक कंटेस्टेंट ने जबरदस्ती आकर किस कर लिया था. नेहा का सेट से ये वीडियो खूब वायरल हुआ था और उसके बाद खूब बवाल भी मचा था.

इंडियन आइडल के ऑडिशन के दौरान हुई थी घटना
दरअसल, नेहा कक्कड़  (Neha Kakkar) 'इंडियन ऑइडल' (Indian Idol) का ऑडिशन ले रही थी. तभी एक कंटेस्टेंट स्टेज पर आया और गाना गाने लगा. इसी दौरान नेहा कक्कड़ स्टेज पर आई और कंटेस्टेंट से मिली. तभी कंटेस्टेंट ने नेहा को अपने हाथ पर लिखा उनके नाम का टैटू दिखाया और टैडी बियर भी दिया. लेकिन इसके बाद इस कंटेस्टेंट नेहा को पकड़ लिया और किस कर लिया. इस कंटेस्टेंट की इस हरकत को देख हर कोई शॉक्ड हो गया था.

 

 

आदित्य नारायण का खुलासा
इस घटना के बारे में आदित्य नारायण ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए जिक्र किया था. आदित्य ने कहा था- 'वो घटना बहुत शॉकिंग थी. हम लोग ऐसी किसी घटना के बारे में सोच भी नहीं सकते. बतौर शो का होस्ट मेरी पहली प्रियॉरिटी थी कि मैं उससे नेहा को किसी भी तरह से दूर करूं. इस बारे में जानकारी नहीं है कि चैनल ने उस शख्स के खिलाफ कोई एक्शन लिया फिर नहीं.' 

 

 

 

इरादा नहीं था गलत
इसके साथ ही आदित्य नारायण ने कहा कि 'मुझे नहीं लगता कि उस शख्स का इरादा गलत था. फैंस सेलिब्रिटीज को बहुत प्यार करते हैं. लेकिन इतना जरूर कहना चाहता हूं कि फैंस की भी एक लिमिट होनी चाहिए.' आपको बता दें, नेहा कक्कड़ बेहतरीन सिंगर है,. फिलहाल वो पति रोहनप्रीत के साथ अपनी मैरिड लाइफ काफी एन्जॉय कर रही हैं और आए दिन कोई ना कोई वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

 

Trending news