Krushna Abhishek: खूब फिल्मी है कृष्णा अभिषेक की लवस्टोरी! वन नाइट स्टैंड, फिर यूं 12 साल बड़ी कश्मीरा को दिल दे बैठे कॉमेडियन
Advertisement

Krushna Abhishek: खूब फिल्मी है कृष्णा अभिषेक की लवस्टोरी! वन नाइट स्टैंड, फिर यूं 12 साल बड़ी कश्मीरा को दिल दे बैठे कॉमेडियन

Krushna Abhishek Kashmera Shah: कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और कश्मीरा शाह की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. रिपोर्ट्स की मानें तो कश्मीरा और कृष्णा की स्टोरी वन नाइट स्टैंड से शुरू हुई थी!

कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह

Krushna Abhishek Love Life: कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) पिछले कई दिनों से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. कृष्णा अपने काम के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चाओं में बने रहते हैं. फिर चाहे बात उनके मामा गोविंदा की रहे या फिर उनकी लव लाइफ की रहे. कृष्णा अभिषेक लव स्टोरी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. कृष्णा पत्नी कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) से एक वन नाइट स्टैंड के बहाने मिले और फिर ऐसे उनके प्यार में गिरफ्तार हुए कि फिर कोई उम्र की सीमा भी उनके बीच नहीं आ सकी...!

वन नाइट स्टैंड से शुरू हुई कहानी! 

कश्मीरा शाह (Kashmera Shah Instagram) ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी और कृष्णा अभिषेक के प्यार की कहानी एक वन नाइट स्टैंड से शुरू हुई थी. कश्मीरा ही नहीं कृष्णा भी अपनी लव लाइफ को लेकर काफी खुलकर बात कर चुके हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कृष्णा ने एक बार बताया था, जब वह दोनों एक फिल्म की शूटिंग के दौरान मिले, तब उन्हें लगा कैश (कश्मीरा) उन्हें संकेत दे रही है. कृष्णा (Krushna Abhishek Tv Shows) ने बताया था, एक बार वह दोनों गाड़ी में थे, तभी लाइट चली गई...वन नाइट स्टैंड के बाद कृष्णा और कश्मीरा एक दूसरे का खूब ख्याल रखने लगे और फिर सेट पर एक-दूसरे के लिए खाना लेकर आते. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

रिपोर्ट्स की मानें तो कश्मीरा शाह और कृष्णा (Kashmera Shah and Krushna Movies) की पहली मुलाकात फिल्म 'पप्पू पास हो गया' के सेट पर हुई थी. तब कश्मीरा शाह शादीशुदा थीं, कृष्णा के दिल में उस समय उम्र में 12 साल बड़ी कश्मीरा के लिए लिए फीलिंग्स आ गईं. कहा जाता है जब कृष्णा को पता लगा कि कश्मीरा पति से अलग हो रही हैं तो वह बेहद खुश हुए...बस यहीं से दोनों के प्यार की कहानी शुरू हुई. आज कृष्णा और कश्मीरा शादीशुदा हैं और जुड़वा बच्चों के पैरेंट्स हैं.

Trending news