Khatron Ke Khiladi 13 से चौथा कंटेस्टेंट हुआ बाहर! इस खिलाड़ी पर गिरी एलिमिनेशन की गाज
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 13 से चौथा कंटेस्टेंट हुआ बाहर! इस खिलाड़ी पर गिरी एलिमिनेशन की गाज

Khatron Ke Khiladi 13: खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 से चौथा कंटेस्टेंट बाहर हो गया है. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के शो को लेकर ऐसी रिपोर्ट्स वायरल हो रही हैं कि एलिमिनेशन की गाज बिग बॉस 16 फेम कंटेस्टेंट पर गिरी है.

खतरों के खिलाड़ी 13

Rohit Shetty Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 की शूटिंग साउथ अफ्रीका में शुरू हो चुकी है. खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi 13) से जुड़ी हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसके अनुसार शो से चौथा कंटेस्टेंट एलिमिनेट होने वाला है. रिपोर्ट्स की मानें तो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में चौथे एलिमिनेशन की तलवार अर्चना गौतम (Archana Gautam) पर गिरी है. अर्चना गौतम की एलिमिनेशन की खबर ने बिग बॉस 16 फेम एक्ट्रेस-मॉडल के फैंस को निराश कर दिया है. 

अर्चना गौतम पर गिरी एलिमिनेशन की गाज!

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 (Khatron Ke Khiladi 13 New Episode) को लेकर आए-दिन सोशल मीडिया पर नई-नई रिपोर्ट्स वायरल हो रही हैं. हाल में सामने आई रिपोर्ट की मानें तो बिग बॉस फेम अर्चना गौतम (Archana Gautam New Show) अब शो से बाहर होने वाली हैं. वहीं टीवी रियलिटी शोज की खबर देने वाले सोशल मीडिया पेज द खबरी की मानें तो अर्चना गौतम शो से एलिमिनेट नहीं हुई हैं, वह सेफ हैं. द खबरी के मुताबिक, अर्चना गौतम के सेफ होने के बाद एक्ट्रेस डेजी शाह और सौंदुस मौफकीर के बीच एलिमिनेशन टास्क होगा. हालांकि यह सभी वायरल रिपोर्ट्स हैं, अभी तक शो से जुड़ी कोई भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. 

किन-किन खिलाड़ियों के बीच हो रहा है खेल?

खतरों के खिलाड़ी 13 (Rohit Shetty Show) के 14 कंटेस्टेंट साउथ अफ्रीका के कैपटाउन में शूटिंग कर रहे हैं. रोहित शेट्टी के शो में इस बार डेजी शाह, अरिजीत तनेजा, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, शीजान खान, रूही चतुर्वेदी, रोहित बोस रॉय, रश्मीत कौर, अंजुम फकीह, अंजलि आनंद, ध्वनि मुफकीर, न्यारा एम बनर्जी, ऐश्वर्या शर्मा और जेम्स ने हिस्सा लिया है. खतरों के खिलाड़ी 13 अभी टीवी पर टेलीकास्ट नहीं हुआ है, रिपोर्ट्स की मानें तो शो 17 जून के बाद ऑनएयर हो सकता है.

Trending news