जन्मदिन पर बप्पा का आशीर्वाद लेने पत्नी देबिना बनर्जी और बच्चों के साथ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे Gurmeet Choudhary
Advertisement
trendingNow11582519

जन्मदिन पर बप्पा का आशीर्वाद लेने पत्नी देबिना बनर्जी और बच्चों के साथ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे Gurmeet Choudhary

Gurmeet Choudhary: गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) आज अपना जन्मदिन मना रहे है. ऐसे में वो अपनी पत्नी और बच्चों के साथ बप्पा का आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे थे. अब वहां से उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

 

gurmeet

Gurmeet Choudhary Birthday: टीवी के मशहूर एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) आज यानी 22 फरवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. एक्टर ने कल रात अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ खूब मस्ती की तो वहीं आज सुबह वो अपने पूरे परिवार के साथ सिद्धिविनायक मंदिर में बप्पा के दर्शक करने के लिए पहुंचे. गुरमीत अपनी पत्नी और एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (debina bonnerjee) और दोनों बेटियों लियाना और दिविशा के साथ मंदिर पहुंचे थे. एक्टर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर बर्थडे सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर कीं. 

बप्पा के दर्शन पूरे परिवार के साथ

गुरमीत ने बताया कि उन्होंने अपने दिन की शुरुआत बप्पा के आशीर्वाद से की. इसके अलावा एक्टर ने फैंस को उनकी शुभकामनाओं के लिए भी धन्यवाद किया. एक यूजर ने गुरमीत को विश करते हुए लिखा- 'आपके मेरा आदर्श हैं, हैप्पी बर्थडे गुरमीत सर'. इसके अलावा एक और फैन ने लिखा- 'मेरे फेवरेट एक्टर गुरमीत को ढेर सारा प्यार. आपको जन्मदिन मुबारक हो'. 

 

बबीता जी भी पार्टी में हुईं शामिल

 

आपको बता दें कि गुरमीत चौधरी ने बीती रात अपने जन्मदिन का जश्न मनाया. इस पार्टी में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से उनके कई करीबी दोस्त शामिल हुए थे. इस दौरान हिट शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की मशहूर एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता उर्फ ​​बबीता जी भी गुरमीत की पार्टी में नजर आईं. इसके अलावा बात करें एक्टर के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही गुरमीत नए टीवी शो 'महाराणा प्रताप' में दिखाई देंगे. फैंस इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. इसके अलावा वो जल्द ही 'पूनम विवाह' और 'खामोशियां' जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

Trending news