Khatron Ke Khiladi 13 के बाद अब Bigg Boss 17 में भी 'पाखी' का दिखेगा दम? डिटेल्स आईं सामने
Advertisement
trendingNow11773042

Khatron Ke Khiladi 13 के बाद अब Bigg Boss 17 में भी 'पाखी' का दिखेगा दम? डिटेल्स आईं सामने

Aishwarya Sharma On Bigg Boss 17: खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के बाद 'पाखी' फेम ऐश्वर्या शर्मा के बिग बॉस 17 में शामिल होने की खबरें वायरल हो रही हैं. इन खबरों पर अब ऐश्वर्या ने खुद रिएक्ट किया है.

ऐश्वर्या शर्मा

Bigg Boss 17 Aishwarya Sharma: गुम है किसी के प्यार में सीरियल की 'पाखी' का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस हुईं एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) इन दिनों खूब सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन को लेकर पहले ही लाइमलाइट बटोर रहीं एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा अब बिग बॉस 17 को लेकर भी चर्चाओं में आ गई हैं. हाल ही में ऐसी खबरें वायरल हो रही थीं कि ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma Shows) खतरों के खिलाड़ी 13 के बाद बिग बॉस 17 का हिस्सा बनने जा रही हैं. इन खबरों पर ऐश्वर्या  शर्मा ने अब खुद रिएक्ट किया और बताया कि उन्हें मेकर्स से किसी तरह का फोन नहीं आया है. 

बिग बॉस के लिए नहीं किया गया अप्रोच!

एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma Tv Serials) ने हाल ही में ई-टाइम्स से बातचीत में बताया है कि उन्हें बिग बॉस 17 के लिए कोई कॉल नहीं आया है. ऐश्वर्या ने कहा- उन्हें बिग बॉस के बारे में कुछ नहनीं पता है. उन्होंने किसी तरह की कंफर्मेशन नहीं दी है. बल्कि उन्हें तो शो के मेकर्स की तरफ से कोई कॉल ही नहीं आया है. ऐश्वर्या शर्मा ने साथ ही कहा, फिलहाल वह रिलैक्स करना चाहती हैं और वह ब्रेक पर जा रही हैं क्योंकि वह बहुत 'थकी' हुई हैं. 

क्या होगा बिग बॉस के घर जाकर रिएक्शन?

ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma Bigg Boss) से जब सवाल किया गया कि बिग बॉस के घर में अंजान लोगों के साथ बंद होने के आइडिया पर उनका क्या सोचना है. इसपर ऐश्वर्या ने कहा- उन्हें नहीं पता वह शो ऑफर किए जाने पर कैसे रिएक्ट करेंगी. वह फ्यूचर के बारे में ज्यादा नहीं सोचती हैं. जब होता है तब ही सोचती हैं. बल्कि खतरों के खिलाड़ी के लिए भी पहले उन्होंने ना कर दिया था, फिर बाद में हां किया. ऐश्वर्या ने बताया, जब उन्होंने गुम है छोड़ा था, तब नोटिस पीरियड के दौरान उनके पास खतरों के खिलाड़ी का ऑफर आया था. शुरुआत में उन्होंने ऑफर रिजेक्ट कर दिया था लेकिन आखिर में शो के लिए हां कहा, तो उन्हें नहीं पता वह कैसे रिएक्ट करेंगी. 

ऐश्वर्या ने बिग बॉस को लेकर कही ये बात 

ऐश्वर्या (Aishwarya Sharma Instagram) ने फिर अपनी बात पूरी करते हुए कहा, उन्हें नहीं पता वह बिग बॉस कर भी पाएंगी तो वह इसपर कमेंट नहीं कर सकतीं. वह खतरों में चली गई वही उनके लिए बड़ी बात है, उन्हें नहीं पता वह इतने सारे लोगों के बीच बिना फोन के बंद हो पाएंगी. ऐश्वर्या ने कहा 'वह फोन के बिना तो नहीं रह पाएंगी शायद...'

Trending news