मारपीट की, मांगा दहेज..कौन है Shalin Bhanot की एक्स वाइफ जिन्होंने एक्टर पर लगाए थे ऐसे-ऐसे आरोप!
Advertisement

मारपीट की, मांगा दहेज..कौन है Shalin Bhanot की एक्स वाइफ जिन्होंने एक्टर पर लगाए थे ऐसे-ऐसे आरोप!

Shalin Bhanot Ex Wife: बिग बॉस 16 के कुछ नामचीन कंटेस्टेंट की बात करें तो उनमें से एक हैं शालिन भनोट जो अपने गुस्से को लेकर काफी चर्चा में है. लेकिन इसी गुस्से के चलते ही शालिन अपनी पत्नी और बेटे से दूर हुए. कई गंभीर आरोप तब शालिन की एक्स वाइफ ने एक्टर पर लगाए थे. 

फोटो - सोशल मीडिया

Shalin Bhanot and Daljeet Kaur: शालिन भनोट बिग बॉस 16 में शुरुआत से ही चर्चा में हैं. वजह चाहे अच्छी हो या बुरी लेकिन हर दिन वो इस घर में छाए रहे हैं. शायद यही वजह है कि अब तक वो घर से बेघर नहीं हुए हैं बल्कि खेल में अपनी जगह बनाए हुए. फिलहाल घर में वो अकेले पड़ते नजर आ रहे हैं. जो उनके अपने थे वो उन्हीं के गुस्से का शिकार हुए और उन्होंने शालिन से दूरी बनाना ही ठीक समझा. लेकिन ऐसा नहीं है कि शालिन का गुस्सा सिर्फ घर में दिखा बल्कि घर से बाहर भी उनके ये तेवर उनका हंसता-खेलता परिवार बिगाड़ चुके हैं. 

दलजीत कौर ने लगाए थे गंभीर बात

ये बात कई साल पुरानी है जब शालिन भनोट की एक्स वाइफ दलजीत कौर पुलिस स्टेशन पुहंची और एक्टर पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. तब वो मारपीट करने, दहेज मांगने और जान से मारने तक जैसे आरोपों के चलते शक के दायरे में आ गए थे. शुरुआत में जो रिश्ता प्यार से भरा था वो धीरे-धीरे नफरत में बदल गया और फिर ऐसे मो पर जा पहुंचा कि उनका अलग होना ही इनके रिश्ते का हल था.

एक दूसरे को पहले से जानते थे दोनों
दलजीत और शालिन को एक साथ काम करते हुए ही प्यार हुआ था जिसके बाद कई साल दोनों ने डेट किया और फिर शादी का फैसला लिया. इसमे परिवार की रजामंदी भी शामिल थी लेकिन बेटे के जन्म के बाद दोनों के बीच जो दूरियां आईं वो कभी कम हो ही नहीं सकी. बिग बॉस 16 में दलजीत कौर का नाम कई बार सुनाई दिया. जब–जब शालिन का झगड़ा किसी के साथ हुआ तब-तब बीच में दलजीत का नाम आ ही गया. वैसे आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 13 में दलजीत कौर भी हिस्सा ले चुकी हैं. वो सिद्धार्थ शुक्ला वाले सीजन में नजर आई थीं हालांकि कुछ ही हफ्तों में वो घर से बेघर हो गई थीं. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

  
   
   
   

Trending news